विद्या बालन ने कहा – रिया को देख मेरे दिल टूट रहा है, यूजर्स ने #BoycottVidyaBalan से दिया जवाब

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है. केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद ये सवाल पहले से भी ज्यादा तीखे हो गए हैं. वहीं सोशल मीडिया में भी रिया चक्रवर्ती की ट्रोलिंग का दौर जारी हैं.

इंटरव्यू के बाद सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सेलेब्स

कुछ दिन पहले रिया ने कुछ निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था और कहा था कि वो अपने साथ कलाकारों से कहना चाहती हैं कि वो उनका इस बुरे समय में साथ दें. वो पुरी तरह निर्दोष हैं. रिया की बात भी सेलेब्स के दिल तक पहुंच ही गई. लक्ष्मी मांचू, तापसी पन्नू, मिनिषा लम्बा और सुमित व्यास सहित कई एक्टर्स ने रिया के सपोर्ट में ट्वीट और पोस्ट किए. साथ ही मीडिया ट्रायल को रोकने की अपील की. हालांकि इन सभी सेलेब्स को यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

विद्या बालन ने कहा- रिया की हालत देख मेरा दिल टूट रहा है

बीते दिन विद्या बालन ने भी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आवाज उठाई. विद्या बालन ने लक्ष्मी मांचू को टैग करते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- “इतना साफ और लाउड कहने के लिए भगवान तुम्हारी रक्षा करें लक्ष्मी मांचू. ये बहुत ही दुखद है कि हमारे यंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत मीडिया में सर्कस बन गई है. साथ ही एक महिला होने के नाते रिया के साथ जो हो रहा है, उसे देखकर मेरा दिल टूट रहा है. क्या दोषी साबित होने तक हम उसे इनोसेंट नहीं मान सकते. सविंधान के नागिरक अधिकारों के लिए थोड़ी इज्जत दिखाते हैं और कानून को उसका काम करने देते हैं.”

रिया का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुई विद्या बालन, ट्रेंड हो रहा है #BoycottVidyaBalan

विद्या के पोस्ट से साफ है कि रिया को लेकर जिस तरह की खबरें मीडिया में आ रही हैं उसे वो बहुत दुखी हैं, लेकिन यूजर्स को एक्ट्रेस की ये पीड़ा समझ नहीं आ रही है. यूजर्स का कहना है कि जिन सेलेब्स ने सुशांत के न्याय के लिए एक बार भी आवाज नहीं उठाई, उन्हें सिर्फ रिया का दुख दिखाई दे रहा है.

अब विद्या इस कोन्ट्रवर्सी में शामिल हो गई हैं, तो उन्हें भी ट्विटर पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर #BoycottVidyaBalan ट्रेंड कर रहा है.

एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- उन्होंने कभी भी सुशांत के लिए आवाज नहीं उठाई. अब रिया के लिए आवाज उठाने आ गई.

एक यूजर ने लिखा- पूरा बॉलीवु़ड ड्रग लेता है, इसलिए ये सब रिया को बचा रहे हैं.

रोजी नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा कि – वाह अब विद्या बालन का रिया के लिए दिल टूट रहा है. उनका दिल सुशांत और सुशांत की फैमिली के लिए नहीं टूटा. वो चुप थी जब पूरा देश सीबीआई जांच की मांग उठा रहा था. पब्लिक मुहंतोड़ जवाब देगी.

रिया का सपोर्ट करना इन सेलेब्स को भी पड़ चुका है भारी

बता दें लक्ष्मी मांचू ने रिया के सपोर्ट में कहा था कि जो मीडिया कर रही है वो जर्नलिज्म नहीं है. वहीं तापसी पन्नू ने भी अपील की थी कि मीडिया ट्रायल को बंद किया जाए. इसके अलावा स्वरा भास्कर, सुमित व्यास, सोना महापात्रा, राम गोपाल वर्मा सहित कई सेलेब्स लगातार रिया के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं, हालांकि इन सबको भी ट्विटर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर उठ रही सेलेब्स के ब्लड टेस्ट की मांग

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के ब्लड टेस्ट की मांग भी उठने लगी है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए लिखा- रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल ड्रग टेस्ट के लिए अपना ब्लड दें. ये अफवाह है कि वो कोकेन लेते हैं. मैं चाहती हूं कि वो इन अफवाहों को खत्म करें. ये यंग स्टार लाखों लोगों को अपनी स्क्रीन अपीयरेंस से इस्पांयर करते हैं. खास बात ये है कि इस ट्वीट में कंगना पीएम ऑफिस को भी टैग किया है.



Source link