Tech News

Virat Kohli says Players To Respect Bio Bubble Protocols during IPL 2020

IPL 2020 NEWS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सभी टीमों से एक बड़ी अपील की है। विराट कोहली ने आईपीएल की अन्य टीमों से कहा है कि उन्हें बायो सिक्योर बबल का सम्मान करना चाहिए। आरसीबी फ्रेंचाइजी के यूट्यूब शो ‘बोल्ड डायरीज’ में बात करते हुए कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन में उन्होंने क्रिकेट को ज्यादा मिस नहीं किया है।

कप्तान कोहली (Virat kohli) का कहना है, “इसका कारण यह हो सकता है कि पिछले 10 साल में मैं दिन-रात यही कर रहा था। यह इस बात का खुलासा है कि मेरा ध्यान पूरे समय सिर्फ खेल को मिस करने पर नहीं था। हम सभी यहां क्रिकेट खेलने के लिए हैं। बायो सिक्योर बबल (खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए बनाई गए नियमों) का सभी को सम्मान करना चाहिए। हम यहां मजे करने और इधर-उधर घूमने के लिए नहीं आए हैं।”

Virat Kohli says Players To Respect Bio Bubble Protocols during IPL 2020

उन्होंने आगे कहा, है “यह वो समय नहीं है, जिसमें हमे खुलकर जीते थे। हम इस समय जिस दौर में हैं हमें उसे कबूल करना होगा और हमारे पास जो सुविधाएं हैं उन्हें समझना होगा, सिर्फ आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए। हर किसी को यह मानना होगा और स्थिति जिस तरह का व्यवहार नहीं चाहती है वैसे हमें नहीं करना होगा।” इस दौरान विराट कोहली ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी खोयी हुई लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगा।

उन्होंने अपने क्रिकेट को लेकर कहा, “कुछ महीने पहले आप यह नहीं सोच सकते थे कि आप सबसे पहले आईपीएल खेलोगे। कल जब हमने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया तो मुझे एहसास हुआ कि यह कितना लंबा था। मैं जब अभ्यास सत्र की ओर जा रहा था तब मैं नर्वस था। मैं थोड़ा घबराया हुआ था, लेकिन फिर ठीक हो गया। मैंने उतना खेल को मिस नहीं किया जितना मैंने सोचा था कि करूंगा। जिंदगी के साथ चलते जाना भी काफी अहम है।”

Virat Kohli says Players To Respect Bio Bubble Protocols during IPL 2020

कप्तान विराट कोहली (virat kohli) की निगाहें यूएई की सरजमीं पर आरसीबी को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाने पर होंगी। इस बार विराट कोहली को एबी डिविलियर्स के अलावा आरोन फिंच जैसे बल्लेबाजों का साथ मिलने वाला है। कई और धाकड़ खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं। न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कोच माइक हेसन भी पूरी जिम्मेदारी के साथ खिलाड़ियों को एकजुट कर पहली बार ट्रॉफी जीतना चाहते हैं, लेकिन कप्तान कोहली के लिए ये आसान नहीं है।

यह भी पढ़े :- IPL के दौरान होंगे 20,000 से अधिक कोविड टेस्ट, BCCI खर्चेगा 10 करोड़ रुपये

Source link

Leave a Reply