इंटरनेशनल इंडियन टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2020 में दिखाई जाएगी तमिल अभिनेता कार्ति की फिल्म Kaithi

लोकप्रिय तमिल फिल्म “कैथी” इस साल टोरंटो में होने वाले “अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव” में दिखाई जाएगी। फिल्म में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार “कार्ति” मुख्य भूमिका में हैं। जबकि अर्जुन दास, जॉर्ज मेरीन और धीना भी फिल्म में निर्णायक भूमिका में हैं।

फिल्म में कार्ति एक संदेह के कारण गिरफ्तार हुए कैदी की भूमिका में हैं। जो बेटी से मिलने की इच्छा रखता है। दूसरी तरफ ड्रग कांड का पहलू है। जिसमें एक पार्टी में पुलिस अधिकारियों को जहर दिया जाता है। कार्ति एक कैदी होकर किस तरह पुलिस वालों की मदद करते हैं। यहीं फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म काफी मनोरंजक है। हालांकि फिल्म में मुख्यधारा में कोई अभिनेत्री नहीं है। परन्तु निर्देशक ने फिल्म की कहानी इस तरह से कही है कि दर्शकों का ध्यान इस तरफ शायद ही जाए।

कैथी 25 अक्टूबर 2019 को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। तब फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे। टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव में “कैथी” के अलावा तेलुगू स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “जर्सी”, हिंदी फिल्म “सुपर 30” और मलयालम फिल्म “ट्रान्स” अन्य भारतीय फीचर फिल्मों में शामिल हैं। इन फिल्मों को 9 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव 2020 मे प्रदर्शित किया जाएगा।

ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित “कैथी” का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। लोकेश कनगराज हाल ही में थलापति विजय, मक्कल सेलवन विजय सेतुपति और मालविका मोहनन अभिनीत फिल्म ‘मास्टर’ का निर्देशन कर रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव की वेबसाइट के अनुसार, फिल्म 12 अगस्त को शाम 6 बजे प्रदर्शित होगी। वहीं अन्य फिल्मों की बात करें तो नानी और श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत तेलुगु फिल्म जर्सी 11 अगस्त को शाम 7:30 बजे और फहाद फाजिल अभिनीत मलयालम फिल्म ‘ट्रान्स’ और हिंन्दी फिल्म सुपर 30 शाम 7 बजे क्रमशः 13 अगस्त और 15 अगस्त को प्रदर्शित होंगी।

Source link