Tech News

उद्धव ठाकरे पर बरसीं कंगना, लिखा- दुनिया के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री लोगों से सबूत मांग रहे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के निधन को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackarey) ने हालिया कहा था, “मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है। अगर किसी के पास कोई सबूत है तो वो हमारे पास लाए। हम दोषियों से पूछताछ करेंगे और उन्हें सजा देंगे। इस मामले का इस्तेमाल महाराष्ट्र और बिहार के बीच दरार डालने के लिए न करें।” अब ठाकरे के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana ranaut) ने आपत्ति जताई है।

कंगना की टीम ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि, ‘दुनिया के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री, जिसने हत्या को 2 मिनट में आत्महत्या घोषित कर दिया, अब वो लोगों से सबूत मांग रहे हैं।’ गौरतलब है कि लोगों ने जब सुशांत के निधन की सीबीआई जांच कराने और मुंबई पुलिस के ढिलमुल रवैये पर सवाल खड़े किए थे तब ठाकरे ने मुंबई पुलिस का बचाव करते हुए कहा था कि हमारी पुलिस अभम नहीं है।

दूसरी तरफ मामले को लेकर कंगना की टीम ने शनिवार को तीन ट्वीट किए। जिसमें पहला ट्वीट था, “कंगना को चुप कराने के लिए काफी कुछ हो रहा है। मूवी माफिया और राजनीतिक माफिया ने इस हत्या के लिए हाथ मिलाया है। वे गलत हैं क्योंकि कंगना किसी चीज से नहीं डरती हैं, यहां तक कि मौत से भी नहीं, इसलिए छोटी-मोटी चालबाजियों की जरूरत नहीं है।”

दूसरे ट्वीट में लिखा गया, “दुनिया के सबसे अच्छे सीएम कह रहे हैं कि मुझे सबूत दो, तो अब ये लोगों पर है कि उन्हें सबूत दें। तब जबकि मुंबई पुलिस ने क्राइम स्पॉट को सील तक नहीं किया और ना ही वहां से बाल या अंगुलियों के निशान जांच के लिए जुटाए गए, लेकिन मूवी माफियाओं के अच्छे सीएम हमसे सबूत चाहते हैं।”

कंगना की टीम का तीसरा ट्वीट था, “सुशांत के परिजनों और दोस्त स्मिता ने भी स्पष्ट किया है कि सुशांत इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे। यहां उनका दम घुटता था और वो डरे हुए थे। वो कहते रहे कि वे लोग मुझे मार देंगे और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम ने उनकी हत्या को 2 मिनट में आत्महत्या घोषित कर दिया और मूवी माफिया से जुड़े गिद्धों ने मानसिक बीमारी का कैंपेन चला दिया।”

यह भी पढ़े :- सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड का दावा – सुशांत के पैसे से रिया और उनका परिवार करते थे पार्टी



Source link

Leave a Reply