Haryana

गिरफ्तारी न होने पर रेप पीड़िता के पति ने किया आत्मदाह का प्रयास

रेप पीड़िता के पति ले जाते पुलिसकर्मी

रेप पीड़िता के पति ले जाते पुलिसकर्मी

पुलिस कर्मचारियों ने रेप पीड़िता (Rape Victim) के पति की जेब से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी बरामद किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 10:42 AM IST

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले के गुहला से पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर (Kulwant Bazigar) पर रेप के आरोप (Rape Allegation) लगाने वाली महिला के पति ने आत्मदाह करने की कोशिश की. महिला के पति पूर्व सैनिक ने अपने ऊपर तेल छिड़क कर आत्मदाह करने का प्रयास किया. पूर्व सैनिक ने जैसे ही अपने ऊपर तेल उड़ेल खुद को आग लगाने का प्रयास किया तो वहां पहले से ही तैनात पुलिस उसकी तरफ दौड़े और उसके हाथ से माचिस व तेल की बोतल छीन ली. आग लगाने का प्रयास कर रहे महिला के पति ने पुलिस कर्मचारियों की पकड़ से छूटने का भरसक प्रयास किया लेकिन वह छूट नहीं पाया.

बता दें कि भाजपा के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी के लिए पिछले दो सप्ताह से शहीद उधम सिंह चौक पर परिवार सहित धरना देने के बावजूद जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो आज महिला के पति पूर्व सैनिक ने अपने ऊपर तेल छिड़क कर आत्मदाह करने का प्रयास किया. पुलिस कर्मचारियों ने रेप पीड़िता के पति की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसमें आत्महत्या के लिए पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर व जिला प्रशासन को जिम्मेवार ठहराया है.

इसके तुरंत बाद पुलिस उसे चौक में ही लगे टेंट के अंदर ले गई और उसे इस प्रकार से अपनी जान न लेने के लिए समझाया. घटना की सूचना मिलते ही चीका थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने परिवार को इस प्रकार का कदम न उठाने की अपील की. पुलिस व आसपास के लोगों द्वारा काफी समझाने के बाद ही पीड़ित परिवार के सदस्य शांत हुए.

पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार देते हुए कहा कि उसे बदनाम करने के मकसद से ऐसा घिनौना कार्य कराया जा रहा है. उन पर लगाए आरोप बिल्कुल निराधार हैं जबकि मामला पैसौं का लेनदेन का था. रुपए वापस देने को कहा तो उन्होंने झूठे आरोप जड़ दिए.जानें, क्या है मामला?

बता दे कि वार्ड नंबर 14 में रहने वाली एक महिला ने कुछ दिन पहले एसपी को शिकायत दे आरोप लगाए थे कि भाजपा के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने 15 वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण किया और उसके मकान पर नाजायज रूप से कब्जा कर रखा है. शिकायत पर गुहला थाना में पूर्व विधायक बाजीगर के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया था. उधर पूर्व विधायक की पत्नी ने भी उक्त महिला पर जातिसूचक शब्द कहने के आरोप लगाए थे.







Source link

Leave a Reply