Haryana

नूंह में खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, एक छात्र की मौत, 2 की हालत गंभीर

नूंह में भीषण सड़क हादसा

नूंह में भीषण सड़क हादसा

घायल छात्रों को सफदरजंग अस्पताल दिल्ली (Delhi) रेफर कर दिया गया, जहां दोनों बच्चे मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 2:15 PM IST

मेवात. हरियाणा के नूंह जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 17 साल के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. पिनगवां-शिकरावा मार्ग पर धुंध में सब्जी लेकर घर लौट से बाइक सवार एक परिवार के दो बच्चों सहित जामिया मिलिया इस्लामिया से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा छात्र ट्रैक्टर से टकरा गए. जिससे बाइक चालक अमन पुत्र सलाउद्दीन उम्र 17 वर्ष की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. जबकि उसके साथ बाइक पर सवार रिहान पुत्र आरिफ उम्र 11 वर्ष, मोनीष पुत्र नसीम प्रधान उम्र 13 वर्ष स्कूली छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन उनकी तबियत नासाज देखकर उन्हें सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां दोनों बच्चे मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. सड़क पर खराब खड़ा ट्रैक्टर घनी धुंध की वजह से दिखाई नहीं दिया, जिसकी वजह से सुबह करीब 8 बजे यह हादसा हो गया. मृतक तथा घायल तीनों ही बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

इस हादसे की खबर के बाद घटनास्थल पर भीड़ जुट गई. पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. तीनों एक ही परिवार के छात्रों के साथ घटी इस दुर्घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है. पिनगवां पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.







Source link

Leave a Reply