Haryana

4 किलो 700 ग्राम गांजा पत्ती के साथ पंजाब की दो महिलाएं काबू, मामला दर्ज

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

आरोपी महिलाओं ने बताया कि वो ये गांजा हांसी (Hansi) में बेचने के लिए पंजाब (Punjab) से लेकर आई थी.

हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले के हांसी शहर पुलिस ने 4 किलो 700 ग्राम गांजा पत्ती के साथ पंजाब की दो महिलाओं को काबू किया है. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपी महिलाओं संगरूर जिले के सुनाम शहर निवासी परमजीत कौर व जसविंद्र कौर के खिलाफ मादक द्रव्य निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरवाला रोड पर हाइवे पुल के नीचे दो महिलाएं थैले में नशीला पदार्थ लेकर खड़ी हैं.

सूचना मिलने पर सब-इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ डीएसपी की मौजूदगी में मौके पर जाकर पुल के नीचे खड़ी दोनों महिलाओं के बैग को चैक किया तो बैग से 4 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में दोनाें आरोपी महिलाओं ने बताया कि वो ये गांजा हांसी में बेचने के लिए पंजाब से लेकर आई थी.

पत्नी की डिलीवरी कराने गए क्लर्क के घर चोरी

वहीं हरियाणा के पानीपत जिले में ट्रैवल्स एजेंसी का क्लर्क तहसील कैंप के प्रकाश नगर के घर का ताला लगाकर पत्नी की डिलीवरी कराने जींद गया था. इसी दौरान चोरों ने मकान के ताले तोड़कर साढ़े तोने सोने व 200 ग्राम चांदी के जेवर, चालीस हजार रुपये, 26 हजार रुपये की घड़ी और बुलेट बाइक चुरा ली. चोर घर में रखी आधी बोतल शराब भी पी गए.







Source link

Leave a Reply