Haryana

नशे में दो सगे भाईयों ने दोस्त की बेरहमी से पीट-पीटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सोनीपत में मर्डर

सोनीपत में मर्डर

दोनों भाइयों (Brotherss) की किसी बात को लेकर सुशील के साथ ठन गई और दोनों ने उसको लाठी और डंडों के साथ तेजधार हथियार से उस पर हमला (Attack) कर दिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 9:47 AM IST

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के पांची जाटान गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब शराब पी रहे दो सगे भाइयों व उनके एक दोस्त के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और दोनों सगे भाइयों ने दोस्त की लाठी-डंडों और तेजधार हथियार से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक सुशील मजदूरी का काम करता था. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान अस्पताल में भिजवा दिया.

बता दें कि सोनीपत के गांव पांची जाटान में दो सगे भाई मुकेश और संदीप व उनका एक दोस्त सुशील साथ में बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे. लेकिन दोनों भाइयों की किसी बात को लेकर सुशील के साथ ठन गई और दोनों ने उसको लाठी और डंडों के साथ तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया. उसके सिर पर गहरी चोट आई जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया. हालांकि दोनों भाई अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और उनको पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

मृतक के भाई संदीप ने बताया कि मैं तो काम पर गया हुआ था और मुझे सूचना मिली कि मेरे भाई की हत्या कर दी है. वो तीनों इकट्ठे बैठकर शराब पी रहे थे और आपस में झगड़ा हो गया जिसके बाद मुकेश व संदीप ने डंडे व किसी तेज हथियार से मेरे भाई को पीट पीट कर मार डाला. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. मेरा भाई सुशील मजदूरी कर परिवार का गुजारा कर रहा था. सुशील को सिर व चेहरे पर गहरी चोट लगी हुई थी.

जांच अधिकारी अशोक ने बताया कि सूचना मिली थी पांची गांव के सुशील की हत्या कर दी है. सुशील अपने दोस्तों के साथ था जब उनका झगड़ा हो गया. इन तीनों में पहले भी एक बार झगड़ा हो चुका था. मुकेश और संदीप ने लाठी डंडो से सुशील की पिटाई कर दी जिस की मौके पर दम तोड़ दिया.







Source link

Leave a Reply