Haryana

Lungs were cut and the main vein was killed due to excessive bleeding | फेफड़े चीरकर कट गई थी मुख्य नस, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिसार5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिसार | न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन में विपुल शर्मा मर्डर की वारदात के बारे में एएसपी उपासना को जानकारी देते हुए ममेरा भाई।

न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन में विपुल शर्मा की हत्या करने वाले आरोपी का सुराग नहीं लगा है। हत्यारोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इधर, अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने शनिवार को न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन मृतक विपुल शर्मा के शव का पोस्टमार्टम करवाया। इसमें खुलासा हुआ है कि सीने में लगा चाकू फेफेड़े को चीर गया था।

इसके बाद शरीर में खून सप्लाई करने वाली मुख्य नस कट गई थी, जिसके कारण विपुल ने खून की उल्टियां की थी। पेट में लगा चाकू पीठ की तरफ निकल गया था। इसके चलते ज्यादा खून बहने से मृत्यु हुई। थाना प्रभारी प्रहलाद ने बताया कि हत्यारोपी का सुराग जुटा रहे हैं। जागृति स्कूल में ग्राम सचिव का एग्जाम था।

इसलिए निजी कंपनी ने अपने कैमरे लगा रखे थे और स्कूल के कैमरों का कनेक्शन हटा रखा था। इस वजह से कैमरे बंद होने से आरोपी उसमें कैद नहीं हो सका। फिर भी जिस जगह से भागा है वहां पर कैमरे लगे हैं जिसकी फुटेज खंगाल रहे हैं। मर्डर की कहानी गले से नहीं उतर रही है लेकिन सच्चाई का पता हत्यारोपी की गिरफ्तारी के बाद चलेगा।

Source link

Leave a Reply