Haryana

Family returning from Jagran auto turns over Panipat flyover, woman dead, 6 injured | जागरण से लौट रहे परिवार का पानीपत फ्लाइओवर पर ऑटो पलटा, महिला की मौत, 6 घायल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में महिला का शव।

  • बाइक सवार के कट मारने से आर्य बाल भारती स्कूल के सामने हाईवे पर पलटा ऑटो
  • ​​​बिना पोस्टमार्टम कराए शव को ले गए परिजन, हेलमेट छोड़ भागा बाइक चालक

आर्य बाल भारती स्कूल के सामने हाईवे पर बाइक सवार के कट मारने के कारण एक ऑटो पलट गया। जिससे ऑटो सवार एक महिला उछलकर डिवाइडर से टकरा गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन घायल महिला को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई के ही शव को ले गए।

करनाल के घरौंडा निवासी राजेंद्र अपने परिवार को के साथ शुक्रवार को समालखा निवासी रिश्तेदार के यहां जागरण में आया था। शनिवार सुबह वह पत्नी पायल और बेटा-बेटी के साथ ऑटो से घर वापस जा रहा था। जब ऑटो पानीपत स्थित आर्य बाल भारती स्कूल के सामने फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे से आये बाइक सवार से ऑटो से बराबर में आकर कट मार दिया। ऑटो चालक ने भी बाइक से बचने के लिए कट मारा। कट मारते ही ऑटो पलट गया। जिससे ऑटो में सवार राजेंद्र की 40 वर्षीय पत्नी पायल उछलकर डिवाइडर से जा टकराई। ऑटो सवार अन्य छह लोग भी घायल हुए।

पायल के सिर से खून बह रहा था। परिजनों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। घायल को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई के ही शव को ले गए। उधर, सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि फ्लाईओवर पर हादसे के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हेलमेट छोड़ भागा बाइक चालक
ऑटो के सामने कट मारने के दौरान बाइक चालक भी गिर गया था। ऑटो पलटने और चींख-पुकार मचने के बाद आरोपी बाइक चालक मौके पर हेलमेट छोड़कर भाग निकला। आरोपी की बाइक का नंबर भी नोट नहीं हो सका।

Source link

Leave a Reply