Haryana

Body taken after 8 days of young man who fell in canal while taking selfie | नहर में गिरे युवक का 8 दिन बाद मिला शव, ITI करने के बाद एक कंपनी में कर रहा था अपरेंटिस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गौरव का फाइल फोटो।

  • शक्ति विहार निवासी 22 वर्षीय युवक रिफाइनरी के पास बिंझौल नहर में गिरा था

नए साल पर सेल्फी लेने के दौरान बिंझौल नहर में गिरे शक्ति विहार के युवक का शव शुक्रवार को घटना स्थल से 20 किलोमीटर दूर मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। नए साल में बेटे को खोने से परिजनों का बुरा हाल है।

उझा रोड के शक्ति विहार निवासी 22 वर्षीय गौरव ITI करने के बाद एक कंपनी में अपरेंटिस कर रहा था। एक जनवरी को वह सहकर्मियों के साथ कंपनी के काम से रिफाइनरी के पास एक गांव में गया था। सभी रिफाइनरी के पास नहर किनारे रुक गए। गौरव बिंझौल नहर किनारे सेल्फी लेने लगा। बाकी साथी भी आपस में बात करने लगे। सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से गौरव नहर में जा गिरा। घटना के बाद से परिजन लगातार नहर में उसकी तलाश कर रहे थे। वीरवार को भी परिजनों ने नहर में पानी कम कराने के साथ वोट के माध्यम से करीब आठ किलोमीटर तक तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। शुक्रवार सुबह भी परिजन तलाश में लगे थे, तभी उन्हें बिंझौल पुल से थोड़ा आगे झाड़ियों में एक शव अटका दिखा। जो गौरव का था।

चंद दिनों बाद ही टूटी सहारे की उम्मीद गौरव के मामा ने बताया कि उसके पिता सुखबीर राज मिस्त्री हैं। ITI करने के बाद गौरव कंपनी में जाने लगा था। अब परिवार को बेटे से आर्थिक सहारे की उम्मीद थी, लेकिन बेटा चंद दिन ही सहारा बन पाया। मृतक का एक भाई और एक बहन है।

Source link

Leave a Reply