Haryana

बदमाशों ने व्यापारी की कनपटी पर रिवॉल्वर तान लूटे डेढ़ लाख रुपये, पकड़ने आए युवक को मार दी गोली

बदमाशों के हौसले बुलंद

बदमाशों के हौसले बुलंद

वारदात (Incident) को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों (miscreants) ने उनको पकडऩे आए एक युवक को गोली मार दी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 7:31 AM IST

चरखी दादरी. बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पुरानी अनाज मंडी में पिस्तौल के बल पर एक व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये की नकदी लूट ली और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों ने उनको पकडऩे आए एक युवक को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया, जिसे रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया गया है. गोली लगने की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) की कई टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. वहीं पूर्व मंत्री व जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान मंडी में व्यापारियों से मिलने पहुंचे और पुलिस के आला अधिकारियों से बात की. व्यापारियों ने सरकार व प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए दादरी बंद का ऐलान किया है.

बता दें कि दादरी शहर के काठमंडी निवासी विनोद कुमार की पुरानी अनाज मंडी में परसराम हीरालाल फर्म के नाम से खल-बिनौले की दुकान है. शनिवार देर शाम विनोद अपनी दुकान पर बैठा था. इसी दौरान तीन युवक बाइक पर सवार होकर उसकी दुकान पर आए तथा उससे बिनौले का भाव पूछने लगे. उसी दौरान दो बदमाशों ने उसे पकड़ कर मुंह बंद कर दिया तथा उस पर पिस्तौल तान दी. वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही दोनों बदमाश उसे उठाकर दुकान के अंदर फेंक आए तथा तीसरे बदमाश ने गल्ले में रखी डेढ़ लाख रुपये की नकदी निकाल ली, जिसके बाद तीनों बदमाश पहले से बाहर खड़े चौथे साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

पीड़ित विनोद के द्वारा शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे टी-स्टाल संचालक राजस्थान निवासी सुभाष ने बदमाशों को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उस पर गोली चला दी. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली सुभाष के पैर में लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल सुभाष को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी मुख्यालय जोगिंद्र सिंह, डीएसपी रामसिंह बिश्नोई, दादरी सिटी थाना प्रभारी तेलूराम, सीआइए स्टाफ टीमें भी पहुंची तथा जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को मौके से गोली का एक खोल भी बरामद हुआ है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदातघटनास्थल के समीप स्थित एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई. फुटेज में बाइक पर सवार दमाश वारदात को अंजाम देकर फरार होते हैं और सुभाष नामक व्यक्ति पकड़ता है तो उस पर गोली चला रहे हैं. डीएसपी राम सिंह बिश्रोई ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

व्यापारियों दिया दादरी बंद का अल्टीमेटम

पूर्व मंत्री व जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान पुरानी अनाजमंडी में पहुंचे और पीडि़तों से बात की. यहां व्यापारियों ने पूर्व मंत्री को बताया कि लगातार लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं. ऐसे में व्यापार वर्ग काफी डरा हुआ है. पूर्व मंत्री ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात की और तुरंत आरोपियों की गिरफ्तार की बात की. वहीं व्यापारियों ने अल्टीमेटम दिया कि अगर 48 घंटें में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो दादरी बंद कर देंगे.



Source link

Leave a Reply