Haryana

नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान का Video Viral, रिक्शे में जा रही महिला से की छेड़खानी

नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान की गंदी बात

नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान की गंदी बात

नशे में धुत पुलिसकर्मी (Drunk Policeman) रिक्शा पर आ रही महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर देता है. महिला के साथ एक बच्चा भी रिक्शा पर बैठा हुआ था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 8:53 AM IST

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक पुलिस कर्मी का वीडियो का सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो जिले के बीचला बाजार का बताया जा रहा है. जहां बाइक पर सवार होकर हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का एक जवान पहुंचता है. ये पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत था. जैसे ही वो बाइक को साइड में खड़ी करने लगता है तो वो गिर जाती है. आसपास के लोग उसकी मदद को आगे आते है और बाइक को साइड पर खड़ी कर देते हैं.

लेकिन इसके बाद नशे में धुत ये पुलिसकर्मी बदतमीजी पर उतर आता है. पुलिसकर्मी सामने से रिक्शा पर आ रही महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर देता है. महिला के साथ एक बच्चा भी रिक्शा पर बैठा हुआ था. रिक्शा चालक रिक्शे को नहीं रोकता है और वहां से निकल जाता है. वहीं शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मी सड़क पर झूमता रहता है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी इस हरकत की वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल क दी है.

भिवानी का रहने वाला है पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी गुरुग्राम में ड्यूटी पर कार्यरत है और भिवानी का रहने वाला है. जो भिवानी आते समय बाजार में नशे में धुत था. भिवानी पुलिस ने इस पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.



Source link

Leave a Reply