Haryana

Sirsa youth protested against the demand for disposals by abusing, angry youth killed | युवक गाली देकर डिस्पोजल मांगने का किया था विरोध, गुस्साए युवकों ने कर दी हत्या

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिरसा8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज। आज सिरसा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस उसे मोर्चरी में भिजवाने के बाद जांच में जुटी है।

सिरसा के गांव माधोसिंघाना में शुक्रवार देर रात शराब ठेके के पास अंडे की रेहड़ी लगाने वाले 35 वर्षीय व्यक्ति की तीन युवकों ने मिलकर हत्या कर दी। हत्या का कारण युवकों द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर डिस्पोजल मांगना बताया गया है। मामले की सूचना मिलने पर सिरसा डीएसपी संजय कुमार, सदर थाना प्रभारी देवी लाल और मल्लेकां चौकी प्रभारी सुरेश मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के अनुसार गांव माधोसिंघाना में शुक्रवार रात करीब दस बजे गांव के सोनू, अक्षय और राजेश गुड़ियाखेड़ा रोड स्थित ठेके से शराब लेने आए। शराब लेने के बाद वे पास ही लगी अंडों की रेहड़ी पर गए। उनकी रेहड़ी संचालक हनुमान से अंडे व डिस्पोजल गिलास लेने को लेकर बहस हो गई। विवाद बढ़ गया युवकों ने हनुमान के सिर पर ईंट और पास रखी लकड़ी से वार कर दिया, जिससे हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर तीनों युवक मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों को जब घटना का पता लगा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर डीएसपी सिरसा संजय कुमार, सदर थाना एसएचओ देवी लाल और मल्लेकां चौकी प्रभारी सुरेश मौके पर पहुंचे।

सदर थाना प्रभारी देवीलाल ने बताया कि रात को शराब लेने के बाद डिस्पोजल लेने को लेकर अंडा रेहड़ी चालक हनुमान की तीनों युवकों से बहस हो गई थी। तीनों युवकों ने उस पर ईंट व लकड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने गांव माधोसिंघाना के राजेश, सोनू और अक्षय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

Source link

Leave a Reply