Haryana

किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहा 16 वर्षीय किशोर ट्रैक्टर ट्रॉली से नीचे गिरा, मौत

हादसे में किशोर की मौत

हादसे में किशोर की मौत

Kisan Aandolan: किशोर अपने नाना के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने दिल्ली जा रहा था. हादसे के बाद मृतक के नाना का रो- रोकर बुरा हाल है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 17, 2020, 7:11 AM IST

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक हादसे में 16 साल के युवक की मौत (Death) हो गई. हादसा (Accident) जिले के नमस्ते चौक के पास हुआ, जहां ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरने के बाद 16 साल के गुरजिंदर को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव (Dea Body) को कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू कर दी है.

बता दें कि  दिल्ली बॉर्डर चल रहे किसान आंदोलन में होशियारपुर के थाना गांव के रहने वाले 16 वर्षीय गुरजिंदर नाम के किशोर की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना देर रात 11 बजे की है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे एक और किसान परिवार के इकलौते बेटे गुरजिंदर की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब होशियार पुर के गांव थाना के रहने वाले किसान ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर दिल्ली आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे.

पुलिस ने जांच शुरू की

जैसे ही किसानों की ट्रैक्टर ट्राली करनाल नमस्ते चौक के नजदीक पहुंची तभी अचानक 16 वर्षीय गुरुविंदर ट्राली से नीचे गिर गया, तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने गुरुविंदर को कुचल दिया. दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.नाना के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने दिल्ली जा रहा था

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक की तलाश भी शुरू कर दी है. किशोर अपने नाना के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने दिल्ली जा रहा था. हादसे के बाद मृतक के नाना का रो- रोकर बुरा हाल है. बता दे कि किसान ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर दिल्ली जा रहे थे, मंगलवार को भी पंजाब के 2 किसानों को तरावड़ी के पास एक ट्रक ने कुचला था,जिसमे दो किसानों की मौत हो गई थी.



Source link

Leave a Reply