Haryana

CM सिटी करनाल में ट्रिपल मर्डर, जमीन के लिए चली ताबड़तोड़ गोलियां

करनाल में ट्रिपल मर्डर

करनाल में ट्रिपल मर्डर

करनाल (Karnal) के गगसीना गांव में जमीनी विवाद में सुबह ही खूनी संघर्ष हो गया और जमकर गोलियां व तेजधार हथियार चले, जिसमें 3 लोगों की मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 17, 2020, 7:39 AM IST

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के गांव गगसीना में दो पक्षों के बीच जमीन के कब्जे को लेकर विवाद हुआ, जिसमे एक परिवार के तीन सदस्यों की गोली लगने से मौत (Death) हो चुकी है. जबकि 4 से 5 लोग गम्भीर रूप से घायल (Injured) बताए जा रहे है. सभी घायलों का इलाज जिले के अलग अलग हॉस्पिटल में चल रहा है. हत्या से भड़के ग्रामीणों ने सुबह पुलिस को शव उठाने नहीं दिए. परिजनों ने आरोप लगाया कि जमीन पर शुरू हुई कब्जा कार्रवाई के दौरान थाना मुनक की पुलिस मौके पर थी लेकिन जब आरोपियों ने फायरिंग की तो पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

बता दें कि गगसीना गांव में जमीनी विवाद में सुबह ही खूनी संघर्ष हो गया और जमकर गोलियां व तेजधार हथियार चले, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 से 5 लोग घायल हो गए. गंभीर हालत में एक घायल को पीजीआई रेफर कर दिया गया तो दूसरा करनाल के निजी अस्पताल में जबकि अन्य घरौंडा में ही उपचाराधीन हैं. तीन हत्याओं से गुस्साए स्वजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया और देर तक आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

थाना प्रभारी के खिलाफ विभाग्य कार्यवाही जांच के आदेश

ग्रामीणों के रुख को देखते हुए एसपी ने गांव में पहुंच कर घटनास्थाल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों को भरोसा दिया कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने मुनक थाना प्रभारी के खिलाफ विभाग्य कार्यवाही जांच के आदेश दिए है. डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच की जाएगी.तीन लोगों की मौत

बता दें कि गांव में किशना और खान पाने के परिवारों के बीच बीते कई वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. निशानदेही के बाद बुधवार सुबह किशना पाने के परिवार के लोग जमीन पर नींव की खुदाई करने पहुंचे थे. इसी दौरान हथियारों से लैस खान पाने के लोगों ने किशना पाने के परिवारवालों पर हमला बोल दिया. मौके पर दर्जनों राउंड फायरिंग व तेजधार हथियारों से हमले में किशना पाने के करीब 60 वर्षीय दिलबाग व करीब 30 वर्षीय प्रवीन की मौके पर मौत हो गई.



Source link

Leave a Reply