Haryana

बुजुर्ग ने सट्टा खेलने से रोका तो सट्टेबाजों ने अस्पताल के आकर की पिटाई, हालत गंभीर

बुजुर्ग पर लाठी डंडों से हमला

बुजुर्ग पर लाठी डंडों से हमला

डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स (Satish Vats) का कहना है कि मामले में दोनों थानों की पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 18, 2020, 9:31 AM IST

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की वधावाराम कॉलोनी में सट्टा खेलने से मना करने से नाराज युवकों ने झगड़े के बाद अस्पताल (Hospital) आए बाबूराम पर डंडों और रॉड से हमला कर घायल कर दिया. हमलावरों ने इमरजेंसी वार्ड में भी जमकर हंगामा किया. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर व अन्य स्टाफ को केबिन छोड़कर भागना पड़ा.

पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले हमलावर मौके से फरार हो गए. हमले की ये पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वहीं हर रोज होने वाले विवादों से परेशान डाक्टरों ने अस्पताल में स्थायी पुलिस चौकी खोलने की मांग की है.

बुजुर्ग बाबू राम मेडिकल कराकर इमरजेंसी से बाहर आए तो दूसरे पक्ष के काफी लोग खड़े मिले. दोबारा से विवाद न हो, इसलिए वापस इमरजेंसी वार्ड में चले गए. किला थाना पुलिस को अवगत कराया, लेकिन पुलिस नहीं आई. काफी देर बाद भी बाहर नहीं निकले तो बाहर खड़े दूसरे पक्ष के लोग वहीं घुस गए. गेट पर खड़े बाबू राम को पकड़ जमीन पर गिरा लाठी, डंडे से हमला कर दिया.

हमलावरों ने उसे बाहर खींचने का प्रयास भी किया. लेकिन उसके पक्ष के लोगों के आने के बाद हमलावर फरार हो गए. स्वजनों ने घायल बाबूराम को अब निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स का कहना है कि मामले में दोनों थानों की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Source link

Leave a Reply