Haryana

उधार में सामान ना देने पर दो भाईयों को लाठी-डंडों से पीटा, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

दो भाईय़ों को पीटा

दो भाईय़ों को पीटा

दो भाईयों (Two brothers) ने सामान देने से इंकार कर दिया, क्योंकि पहले से उनकी काफी उधारी (Borrowing) चल रही थी.

हिसार. जिले के हांसी उपमंडल के चानौत गांव में किरयाना स्टोर पर उधार ना देने पर झगड़ा हो गया. दुकानदार ने आरोप (Allegation) लगाया है कि कुछ युवक उसकी दुकान पर आए और उधार में सामान लेने लगे. जब उसने सामान देने से इंकार कर दिया तो युवकों ने लाठी-डंडों से हमला (Attack) कर दिया. हमले में घायल संदीप व प्रदीप को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए किरयाना स्टोर मालिक हरके की शिकायत पर पांच युवकों को नामजद करते हुए 3 अन्य के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी गांव के बस स्टैंड पर किरयाने की दुकान हैं. दुकान पर उसके दो बेटे बैठे हुए थे. गांव के ही कुछ व्यक्ति उधार में सामान लेने आए.

बेटों ने सामान देने से किया इनकार

दुकानदार ने बताया कि उसके बेटों ने सामान देने से इंकार कर दिया, क्योंकि पहले से उनकी काफी उधार चल रहा है. इसी बात से सामान लेने आए युवक आग बबूला हो गए और अन्य युवकों को भी बुला लिया. आरोप है कि युवकों ने दुकान में बैठे संदीप व प्रदीप दोनों भाईयों की जमकर पिटाई कर दी व उन्हें जातिसूचक गालियां भी दी.किसी भी आऱोपित की नहीं हुई गिरफ्तारी

गांव के बस स्टैंड पर हंगामा देख ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संजय, सोनू, विकास, काला व असअहमद खान व 3 अन्य के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट व मारपीट की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में किसी आरोपित की अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है.



Source link

Leave a Reply