Haryana

लिव-इन पार्टनर के साथ 72 साल के बुजुर्ग की हत्या, बेटे से चल रहा था संपत्ति विवाद

एसपी ने गांव पहुंचकर छानबीन की. गांववालों से इस सिलसिले में पूछताछ की गई है.

एसपी ने गांव पहुंचकर छानबीन की. गांववालों से इस सिलसिले में पूछताछ की गई है.

हत्या (Double Murder) के पीछे जमीन और रिटायरमेंट के पैसे का विवाद कारण बताया गया है. मृतक पैसे और करीब तीन एकड़ जमीन अपने बेटे को नहीं देना चाहते थे.

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में डब्ल मर्डर (Double Murder) से कोहराम मच गया. साढौरा कस्बे के बकाला गांव में 72 वर्षीय पुरुष और 50 वर्षीय महिला के शव खून से लथपथ मिले. बुजुर्ग की पत्नी की छह साल पहले मौत हो चुकी थी. बेटे से जायदाद को लेकर अनबन चल थी. मृतक बेटे से अलग होकर 50 वर्षीय महिला के साथ लिव इन रिलेशन (Live In Relation) में रह रहे थे.

डबल मर्डर की सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोंनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस सभी पहलू से मामले की छानबीन में जुटी है. जल्द हत्यारे की गिरफ्तार का दावा किया गया है.

यमुनानगर एसपी कमलदीप ने बताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग से रिटायर 72 वर्षीय रोशनलाल और 50 वर्षीय महिला परमजीत की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया. दोनों पिछले 8 महीने से गांव में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. रोशनलाल की पत्नी की छह साल पहले मौत हो चुकी थी. जिसके बाद वह परमजीत के साथ लिव-इन में रह रहे थे. रोशनलाल और परमजीत के गर्दन, मुंह और सिर पर जख्म के कई निशान पाये गये.

गांववाले इस मामले में बोलने को तैयार नहीं हैं. मगर चर्चा है कि रोशनलाल की अपने बेटे के साथ नहीं बनती है इसलिए वह उससे अलग रहते थे. हत्या के पीछे जमीन और रिटायरमेंट के पैसे का विवाद कारण बताया गया है. रोशनलाल पैसे और करीब तीन एकड़ जमीन अपने बेटे को नहीं देना चाहता था. पुलिस ने इस सिलसिले में रोशनलाल के पोते को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.



Source link

Leave a Reply