Haryana

इंजीनियर ने गला घोंटकर की पत्नी की हत्या, शव को बेडशीट में लपेटकर राजस्थान में फेंका

इंजीनियर ने की पत्नी की हत्या

इंजीनियर ने की पत्नी की हत्या

जिस दिन रेवाड़ी में मृतका की गुमशुदगी की रिपोर्ट (Missing Report) दर्ज हुई, उसी दिन कोटपूतली की पनियाला थाना पुलिस (Police) ने दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित पुलिया से महिला का शव (Dead Body) बरामद किया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 18, 2020, 11:45 AM IST

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक कॉलोनी से दीपावली की रात को लापता हुई 23 वर्षीय महिला के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. महिला लापता नहीं हुई, बल्कि उसके इंजीनियर पति ने ही अवैध संबंधों के शक में उसकी हत्या (Murder) कर शव (Dead body) को दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर राजस्थान के कोटपूतली के समीप पुलिया में फेंक दिया था. पूरी वारदात में आरोपी के पिता की भी संलिप्तता रही. शव बरामद करने के बाद कड़ियां जोड़ते हुए रेवाड़ी तक पहुंची राजस्थान पुलिस ने मामले में पर्दाफाश किया. आरोपी पति और ससुर दोनों को ही गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

15 नवंबर को आशीष यादव अपने परिजनों के साथ मॉडल टाउन थाना में पहुंचा और पुलिस को शिकायत में बताया था कि उसकी 23 वर्षीय पत्नी पूजा रात के समय कहीं चली गई है. शिकायतकर्ता ने बताया था कि उन्होंने परिवार के साथ दीपावली पूजन भी किया था, जिसके बाद सभी सोने चले गए. सुबह जब वह उठा तो उसकी पत्नी गायब मिली. मॉडल टाउन पुलिस ने उसकी शिकायत गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया था.

आरोपी ने दो माह पहले छोड़ दी थी नौकरी

पत्नी की हत्या में गिरफ्तार आशीष यादव गुरुग्राम की एक कंपनी में आईटी विभाग में बतौर इंजीनियर कार्यरत था. लगभग दो माह पहले ही उसने नौकरी छोड़ दी थी. अवैध संबंधों के शक के चलते उन दोनों में कई बार विवाद हुआ था. बता दें कि जिस दिन रेवाड़ी में मृतका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई, उसी दिन कोटपूतली की पनियाला थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित पुलिया से महिला का शव बरामद किया था.मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत

शव की पुलिस ने आसपास के गांवों में सूचना दी, मगर मृतका की पहचान नहीं हुई थी. तत्पश्चात पुलिस ने शव को निम्स अस्पताल में रखवा दिया था. राजस्थान पुलिस द्वारा मृतका की शिनाख्त के लिए सोमवार को पहनावे के आधार पर एक टीम रेवाड़ी भेजी थी. राजस्थान पुलिस ने यहां शव के बारे में बताया और गुम महिला की जानकारी मांगी. पता चला कि दीपावली की रात मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से एक महिला लापता हुई थी. मॉडल टाउन थाने में आशीष व उसके परिजनों को बुलाया. पूजा की मौत की खबर सुनकर पति आशीष व ससुर लक्ष्मण सिंह व मृतका का चाचा सतबीर भी पहुंचे. मृतका के चाचा ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी.

गला घोंटकर की हत्या

डीएसपी दिनेश यादव ने बताया कि शव मिलने के बाद पता लगा कि महिला की गला घोंटकर हत्या की है. आरोपी पिता-पुत्र भी शव को लेने पहुंचे थे, जिसके बाद उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या करना स्वीकार कर बोले कि पूजा के किसी के साथ अवैध संबंधों का शक था.



Source link

Leave a Reply