Haryana

For the third time in five years in Panipat in the same way, cash was taken from an equal shop | पानीपत में पांच साल में एक ही तरह से तीसरी बार चोरी, बराबर की दुकान से भी ले गए कैश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंसार बाजार में चोरी की जानकारी देते बर्तन की दुकान के मालिक चंद्रभान वर्मा। फोटो : नवीन मिश्रा

  • इंसार बाजार स्थित बर्तन और मिठाई की दुकानों को बनाया निशाना

दिवाली की अगली ही रात चोरों ने इंसार बाजार की दो दुकानों से लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दे दिया। चोरी से पहले चोरों ने CCTV की सभी केबल काट दी। एक दुकान में बीते पांच सालों में यह तीसरी चोरी है। सभी चोरी को एक ही तरह से अंजाम दिया है।

सुखदेव नगर के चंद्रभान वर्मा की इंसार बाजार में बर्तन की दुकान है। चंद्रभान वर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह दुकान खोली तो सभी सामान बिखरा पड़ा था। गल्ले से करीब 17 हजार रुपये कैश, दान पात्र और तीन सोने व एक चांदी की अंगूठी गायब मिली। चोरी सिंगला मार्केट की ओर से छत के रास्ते अंदर घुसे। तीन मंजिला दुकान के तीन गेटों के ताले तोड़कर ग्राउंड फ्लोर की दुकान तक पहुंचे। चोरी से पहले चोरों ने CCTV की सभी केबल काट दी। ताकि उनकी पहचान न हो सके। चंद्रभान वर्मा ने बताया कि बीते पांच सालों में यह तीसरी चोरी है और चोरों ने हर बार इसी तरीके से चोरी को अंजाम दिया है। उधर, चंद्रभान की दुकान के बराबर में स्थित मुकेश स्वीट्स के मालिक एलसी चुघ ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान का भी ताला तोड़कर 2500 रुपये कैश और दानपात्र चोरी किया है। सिटी थाना पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

Source link

Leave a Reply