Haryana

Panipat city struggles with jam on Bhai Dooj, vehicles crawling all day | भाई दूज पर जाम से जूझा पानीपत शहर, दिनभर रेंगते रहे वाहन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भाई दूज के दिन सोमवार को पानीपत जीटी रोड पर जाम में फंसे वाहन। फोटो : नवीन मिश्रा

  • रोडवेज ने 12 बसों के बढ़ाए अतिरिक्त चक्कर, दिल्ली के लिए चलीं 60 बसें

भाई दूज पर सोमवार को जीटी रोड पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रही। खादी आश्रम से टोल प्लाजा तक का सफर तय करने में घंटों का समय लग गया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिनभर मशक्कत करते रहे, लेकिन वाहनों की संख्या अधिक होने के कारण शाम तक यातायात सुचारू नहीं हो पाया। रोडवेज की बसों में भी भारी भीड़ रही।

भाई दूज पर भाई और बहनों ने एक-दूसरे का रुख किया। इस पवित्र पर्व को मनाने के लिए भाई-बहन दोपहिया, चार पहिया और बसों के माध्यम से एक-दूसरे के पास पहुंचे। सुबह 9 बजे से ही जीटी रोड पर वाहनों की संख्या बढ़ने लगी थी। दोपहर होते-होते खादी आश्रम से लेकर टोल प्लाजा तक वाहनों की कतार लग गई। करीब 20 मिनट का यह रास्ता तय करने में लोगों को एक घंटे से भी अधिक समय लग गया। एक मिनट के लिए भी कोई वाहन रफ्तार नहीं पकड़ पाया। कुछ वाहन चालकों ने जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों से निकलना चाहा, लेकिन कुछ देर में वैकल्पिक मार्गों पर भी वाहनों का लोड बढ़ने से वह भी जाम हो गए। त्योहार के दिन पुलिस ने जाम से निपटने के दावे किए थे, लेकिन दावे सफल नहीं हो पाए। पुलिस दिनभर जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करते रहे।

दिल्ली के लिए चली दोगुनी बसें

भाई दूज के पर्व के कारण रोडवेज ने 100 बसों को सड़कों पर उतारा। इसके साथ 12 बसों के अतिरिक्त चक्कर बढ़ाए गए। सामान्य दिनों में पानीपत से दिल्ली के लिए 30 बसों का संचालन किया जाता है, लेकिन सोमवार को इनकी संख्या बढ़ाकर 60 कर दी गई। इसके बाद भी बसों में भारी भीड़ रही।

Source link

Leave a Reply