Haryana

रोहतक में सब्जी लेने जा रहे रिटायर्ड फौजी को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

रिटायर्ड फौजी की मौत (प्रतीकात्‍मक फोटो)

रिटायर्ड फौजी की मौत (प्रतीकात्‍मक फोटो)

पुलिस (Police) ने ट्रक के चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या (Murder) का केस दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 16, 2020, 9:43 AM IST

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में रिटायर्ड फौजी की मौत (Death) हो गई. पुरानी शुगर मिल के पास पैदल सब्जी लेने जा रहे 72 वर्षीय रिटायर्ड फौजी आनंद स्वरूप को ट्रक ने साइड मार दी. हादसे में आनंदस्वरूप गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. परिजनों ने उन्हें पीजीआई (PGI) में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के बेटे के बयान पर ट्रक के चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. न्यू जनता कॉलोनी निवासी भूपेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पिता 72 वर्षीय आनंद स्वरूप आर्मी से रिटायर्ड थे. शुक्रवार को उनके पिता सब्जी खरीदने के लिए घर से पैदल गए थे. वह भी अपने पिता से कुछ ही दूरी पर उनके पीछे पीछे आ रहा था.

गंभीर हालत में पीजीआई करवाया भर्ती

रास्ते में शुगर मिल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनके पिता को साइड मार दी. इस कारण उनके पिता सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों की सहायता से अपने पिता को गंभीर हालात में पीजीआई भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया.कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

वहीं जिले के गांव कटेसरा के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दादरी के रानीला निवासी कृष्ण कुमार की मौत हो गई. थाना कलानौर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया.



Source link

Leave a Reply