Haryana

Firing in gau rakshaks and cow smugglers in Faridabad | फरीदाबाद में गोरक्षकों और तस्करों में गोलीबारी, 7 गाय बरामद ,एक की मौत, गाड़ी में भरकर ले जा रहे थे

फरीदाबाद21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गो तस्करों की गाड़ी, जिसमें गाय भरकर ले जाई जा रही थीं

  • बैन होने के बावजूद आए दिन सामने आते रहते हैं गो तस्करी के मामले
  • गोलीबारी में एक गाय हुई घायल, गोशाला पहुंचने से पहले दम तोड़ा

हरियाणा के फरीदाबाद में गोरक्षकों और गौ तस्करों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है। फायरिंग में एक गाय की मौत हो गई है, जबकि तस्करों के कब्जे से सात गाय छुड़ाई गई हैं। तस्कर इन गायों को गाड़ी में भरकर ले जा रहे थे। फायरिंग आदर्श नगर थाना क्षेत्र में सेक्टर 62 में हुई।

गोरक्षा युवा वाहिनी ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं को गायों को गाड़ी में भरकर ले जाने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर अशोक बाबा, हेमंत, विकास शर्मा, पंकज कौशिक, पवन बैंसला गो तस्करों को रोकने पहुंच गए। गो रक्षकों को देखकर तस्करों ने गाड़ी भगा ली, लेकिन उन्होंने तस्करों का पीछा किया।

इस दौरान तस्करों ने गो रक्षकों पर फायरिंग की। इस गोलीबारी में तस्करों की गाड़ी का टायर फट गया और वह आगे जाकर रुक गई। लेकिन तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। गो रक्षकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्करों की गाड़ी को कब्जे में लिया और इसमें सवार गायों को गोशाला में पहुंचाया।

गोलीबारी में एक गाय घायल हो गई थी, जिसने गोशाला पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। बता दें कि दिल्ली एनसीआर के फरीदाबाद शहर में गो तस्करी के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं, जबकि देश में इस पर पूरी तरह से बैन लगाया हुआ है।

Source link

Leave a Reply