Haryana

13 days ago Saharanpur fruit merchant found missing in Nada Sahib, 145 km away | 13 दिन पहले सहारनपुर में लापता हुआ फल व्यापारी 145 किलोमीटर दूर नाडा साहिब में मिला

अम्बाला17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लाभ सिंह

  • एसएचओ बोले- कारोबारी के शरीर पर चोट के निशान नहीं, पूछताछ करेंगे

जगाधरी रोड पर महेश नगर मार्केट के फल कारोबारी पक्की सराय निवासी लाभ सिंह सहारनपुर से लापता होने के 13 दिन बाद शनिवार सुबह सकुशल मिल गए हैं। सहारनपुर से 145 किलोमीटर दूर पंचकूला में नाडा साहिब गुरुद्वारा के सामने दुकान पर बैठे हुए थे जिसकी सूचना फोन के जरिए परिवार को मिली थी। परिवार ने पड़ाव थाना एसएचओ देवेंद्र सिंह को मामले की जानकारी दी और पड़ाव पुलिस ने पंचकूला पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस को फल कारोबारी दुकान से बाहर बैठे मिले।

फल कारोबारी को अम्बाला कैंट में दोपहर साढ़े 12 बजे लाया गया। पड़ाव थाना पुलिस ने बुजुर्ग से पूछताछ की। एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि जैसा हादसा फल कारोबारी ने अपने परिवार को बताया था कि उसके मुताबिक कोई चोट का निशान पुलिस को जांच के दौरान नहीं मिला है। एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि फल कारोबारी बहुत दिनों से ढंग से सो नहीं पाया है। इसलिए कारोबारी को तीन चार दिन घर पर पूरी तरह से रेस्ट करने के लिए कहा गया है।

एसएचओ का कहना है कि परिजनों ने बताया था कि लाभ सिंह के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की लेकिन अभी तक की जांच में ऐसा नजर नहीं आ रहा। कारोबारी की पत्नी राजरानी ने बताया कि उसके पति घर लौट आए हैं। एक टांग पर गुम चोट लगी है जिस पर पट्‌टी करा दी गई है। अब आराम कर रहे हैं।

Source link

Leave a Reply