Haryana

10 years of looting, gave land to sons-in-law – Dashyant, Hooda said – Baroda will not share in corrupt government | 10 साल लूट मचाई, जमीन दामादों को दी- दष्यंत, हुड्‌डा बोले-भ्रष्ट सरकार में साझा नहीं करेगा बरोदा

गोहाना13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बरोदा हलके में पहुंचे पूर्व सीएम हुड्‌डा।

  • प्रचार के अंतिम चरण में गठबंधन के दिग्गज नेताओं ने संभाला माेर्चा
  • दुष्यंत बोले- दुष्प्रचार कर रहे हुड्‌डा, न एमएसपी खत्म हुआ और न मंडी

बरोदा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दौर में सभी दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के साथ हिसाब मांग रहे हैं। बरोदा हलका ग्रामीण क्षेत्र होने और 75 प्रतिशत आबादी कृषि से जुड़ी होने के कारण सभी दलों का फोकस किसान वोट बैंक पर है। किसानों को साधने के लिए सत्तापक्ष तीनों कृषि बिलों को हितकारी और विपक्ष गलत साबित करने में जुटा है।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को कहा कि किसानों के हित में बनाए 3 कानूनों को लेकर हुड्‌डा भ्रम फैल रहे हैं, लेकिन न मंडी खत्म हुई और न एमएसपी। हुड्‌डा ने 10 साल तक लूट मचाई। किसानों की जमीन अधिग्रहण कर प्रॉपर्टी डीलर्स और दामादों को दी। आज वे किसानों की लड़ाई लड़ने की बात करते हैं। हलके में आकर थारा हूं, थारा हूं कहकर जनता को गुमराह कर रहे हैं, लेकिन गुमराह नहीं होना है। वहीं, इसके जवाब में पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि लूट-खसौट, अपराध और भ्रष्टाचार की सरकार में बरोदा में जनता साझा नहीं करेगी। किसान कम रेट में फसल बेच रहे है।

साल में 1 बार नहीं आए हुड्‌डा, अब वोट के लिए रोज आ रहे

दुष्यंत ने गंगाना गांव में कहा कि 10 साल तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रहीं। हलका विकास का इंतजार करता रहा। अपना बताने वाले हुड्डा ने विकास कार्य नहीं कराए। एक साल में एक बार भी लोगों के बीच नहीं आए। अब वोट लेने के लिए पिता-पुत्र घूम रहे हैं। वहीं, सरकार ने समस्याओं का समाधान किया है।

विज बोले- मेरा तजुर्बा है, ऐसा बोलने वाले की हार होती है

भूपेंद्र हुडा द्वारा बरोदा उपचुनाव से पहले आयोजित मुख्यमंत्री की रैलियों में लालच देकर भीड़ इकट्ठा करने के ब्यान पर गृहमंत्री अनिल विज ने हुड्डा को आड़े हाथों लिया। विज ने तंज कसा कि यह उनका तजुर्बा है कि जो चुनाव से पहले ऐसे करता है, उसकी हार तय होती है। विज ने कहा कि हुड्डा को अपनी हार अब नजर आ रही है।

अपनी ही सरकार में रिपोर्ट लागू नहीं करा पाए हुड्‌डा, अब भ्रम फैला रहे: धनखड़

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्‌डा को बरोदा केवल चुनाव के समय याद आता है। सिर्फ वोट लेने के लिए ही बरोदा को अपना घर बताते हैं। 10 साल तक सीएम रहे। जब विकास कराने की बात आई तो उन्हें किलोई ही याद रहा, जिससे बरोदा पिछड़ गया। भाजपा ने हलके में कार्य कराने शुरू किए तो चुनावी स्टंट बता रहे हैं। धनखड़ ने शुक्रवार को हलके के गांवों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे चल रही है। हुड्डा अपने कार्यकाल में तैयार की स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू नहीं करा पाए। अब तीनों कृषि बिलों को लेकर भ्रम फैला रहे हैं।

Source link

Leave a Reply