Haryana

After one day, traders removed barricades on railway road, demand to build parking lots nearby | रेलवे रोड पर एक दिन बाद ही व्यापारियों ने हटाए बेरिकेड्स, पार्किंग स्थल नजदीक बनाने की मांग

रोहतक13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

किला रोड पर लगाया हुआ बेरिकेड।

  • प्रशासन अभी तक पूरे पार्किंग स्थल निर्धारित नहीं कर पाया

त्योहारी सीजन को लेकर प्रशासन की ओर से तैयार किया गया ट्रैफिक प्लान व्यापारियों को रास नहीं आ रहा। रेलवे रोड पर प्रशासन की ओर से लगाए गए बेरिकेड्स को एक दिन बाद ही व्यापारियों ने हटा दिया। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर पार्किंग बहुत दूर है। ऐसे में ग्राहक और व्यापारी दोनों परेशान होंगे। किला रोड व्यापारी भी सोमवार को इस पर मंथन कर फैसला लेंगे।

यहां पर भी बेरिकेड्स लगाए गए हैं। गोल्ड स्मिथ एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रधान राकेश वर्मा व मॉडल टाउन ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान अजय धनखड़ ने एक दिन पहले ही प्रशासन की ओर तैयार की गई प्लानिंग के बारे में विरोध जताया था। डी-पार्क और अशोका चौक पर अभी पार्किंग निश्चित नहीं हो पाई है।

किला रोड के दोनों तरफ बंद होने से व्यापारियों को परेशानियां आ रही हैं। शनिवार को मैं काम से बाहर गया था। मेरे पास कई व्यापारियों के फोन आए। बेरिकेड्स लगने से व्यापारी और ग्राहक दोनों परेशान हैं। साेमवार काे इस पर रणनीति बनाएंगे। – बिट्टू सचदेवा, किला रोड ट्रेडर्स एसोसिएशन।

नगर निगम की ओर से पार्किंग स्थल निर्धारित किए गए हैं। उनके बताए अनुसार पुलिस फोर्स को मौके पर भेजकर किला रोड व रेलवे रोड पर बेरिकेड्स लगवा दिए गए थे। अब बेरिकेड्स को हटाने का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। – गोरखपाल राणा, हेडक्वार्टर डीएसपी, रोहतक।

रेलवे रोड समेत अन्य बाजाराें में करीब एक हजार दुकानें हैं। अगर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में व्यापारियों ने अपने वाहन खड़े कर दिए तो ग्राहकों के लिए भी जगह नहीं बचेगी। दूसरा वहां पर व्यापारी या ग्राहक का वाहन खड़ा करना भी सुरक्षित नहीं है, क्योंकि इस तरफ कई बार आपराधिक घटनाएं भी घटित हो चुकी हैं। – हेमंत बख्शी, प्रधान, रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन ।

Source link

Leave a Reply