Haryana

Teacher will protest by deleting app | शिक्षक एप डिलीट करके जताएंगे विरोध

रोहतक10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बैठक में मौजूद विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी।

राजकीय स्कूल शिक्षक तालमेल कमेटी की शनिवार को गांधी कैंप स्थित राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बैठक हुई। अध्यक्षता हसला के प्रदेश अध्यक्ष दयानन्द दलाल ने की और संचालन हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश मलिक ने किया। बैठक में दयानंद ने कहा कि सभी शिक्षक संगठनों ने अब एक मत से 15 एप्स को अनइंस्टॉल करने का निर्णय लिया है।

सरकारी विद्यालयों को निजी हाथों में सौंपने की सरकार की मंशा को भी सफल नहीं होने दिया जाएगा। जल्दी मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री से मुलाकात करेंगे। बैठक में गैर-शैक्षणिक कार्यों, तबादला ड्राइव में कैप्ट पोस्ट व मॉडल संस्कृति स्कूलों को सीबीएसई बोर्ड को सौंपने का विरोध किया। रमेश ने कहा कि एसएलसी की अनिवार्यता खत्म की जाए।

कर्मचारियों के डीए की बहाली व एलटीसी का भुगतान जल्द किया जाए। दिनेश नामड़िया, जगरोशन, अंकित, आर्य संजय, सुरेश लितानी, राजसिंह मलिक, राकेश नारवाल, प्रभु सिंह, सतपाल सिन्धू, दिलबाग अहलावत, हरिओम राठी, आर्य संजय सहारण, मनोज सहारण, जोगिन्द्र मलिक, मंजीत पंवार, शैलेश भटनागर, राकेश मोर, नरेन्द्र शर्मा, विजय सिंह, डाॅ. हरिनिवास रहे।

Source link

Leave a Reply