Haryana

Accused of murder for abusing mother sent to jail | मां को अपशब्द बोलने पर हत्या करने के आरोपी को जेल भेजा

हिसार2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो।

शिव कॉलोनी में रहने वाले 42 वर्षीय रोहताश शर्मा के सिर में रॉड से चोट मारकर हत्या करने वाले आरोपी दीपक को पुलिस ने अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है। इससे वारदात में इस्तेमाल रॉड भी बरामद हो चुकी है। पुलिस पूछताछ में आरोपी दीपक ने बताया कि रोहताश शर्मा पहले भी बदतमीजी कर चुका था। अब उसने मेरी मां काे अपशब्द बोले थे।

इसलिए तैश में आकर उसके कमरे में जाकर रॉड से वार करके मार डाला था। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार की शिकायत पर दीपक के खिलाफ केस दर्ज किया था।पुलिस को पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार ने बताया था कि 15 अक्टूबर की सुबह करीब साढ़े 6 बजे घूमने के लिए वाल्मीकि मोहल्ला से रेलवे लाइन की तरफ जा रहा था।

गली में बिमला खड़ी थी, जिसने बताया कि हमारे मकान में किरायेदार रोहताश शर्मा कमरे के अंदर फर्श पर मृत पड़ा है। उसकी गर्दन व सिर में चोटें लगी हैं। इस मामले में मकान मालकिन बिमला देवी व अन्य किरायेदारों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि रात करीब 11 बजे दिल्ली हाल किरायेदार शिव कालोनी वासी रामअवतार की पत्नी गीता से रोहताश शर्मा ने माचिस मांगी थी। इस बात पर उनके बीच विवाद हुआ था।

शराब के नशे में रोहताश शर्मा ने उन्हें अपशब्द बोल दिए थे। तब रामअवतार और उसके बेटे दीपक ने थप्पड़ मार दिए थे। इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे जाकर सो गए थे। देर रात फिर से रोहताश शर्मा ने अपशब्द बोलने शुरू कर दिए थे। यह सुनकर दीपक ने कमरे में जाकर रोहताश शर्मा के साथ मारपीट करते हुए चोटें मारी थी। सिर में गंभीर चोट लगने पर रोहताश ने दम तोड़ दिया था।

Source link

Leave a Reply