Haryana

Youth beaten up for not giving monthly, victim lodged case | मंथली नहीं देने पर युवक के साथ मारपीट, पीड़ित ने दर्ज कराया केस

पानीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो।

मंथली नहीं देने पर दो भाइयों व अन्य ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसका मारपीट का वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिर फोन कर उसे व उसके भाई को धमकाया। घर जाकर दोबारा धमकियां दी। माता-पिता से भी बदसलूकी की। मंथली नहीं देने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी। युवक ने सिटी थाने में केस दर्ज कराया है। तहसील कैंप के रमेश नगर निवासी प्रेम कुमार पुत्र दर्शनलाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कबाड़ी का काम करता है।

उसकी दुकान भावना चौक पर है। उसका आरोप है कि वधावाराम कॉलोनी निवासी अनिल पुत्र कस्तूरी लाल पर हत्या का केस दर्ज है और वह जमानत पर बाहर है। उसके भाई राजकुमार और कालू उर्फ प्रेम, राजकुमार के बेटे विपिन और नितिन पर भी केस दर्ज हैं। आरोप है कि अनिल व उसके साथी कई बार उससे मंथली की मांग करते हैं, उसने मंथली देने से मना कर दिया था। तब अनिल ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी। 8 अक्टूबर की रात करीब 8:30 बजे वह दुकान पर बैठा था,त भी अनिल, राजकुमार, विपिन, नितिन व कालू उर्फ प्रेम दुकान में आए।

मंथली न देने पर मारपीट की और दुकान के बाहर फिर पीटा। मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। लोगों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। तब पीड़ित ने मेडिकल कराया। तब अनिल ने पिता को फोन कर धमकी दी कि अभी तो बड़े को पीटा हैं, अब छोटे बेटे व उनको जान से मार देगा। फिर अनिल व राजकुमार ने उसके छोटे भाई को फोन पर धमकी दी और राजकुमार, नितिन, विपिन व अन्य युवक उसके घर पहुंच गया।

Source link

Leave a Reply