Haryana

A young man and woman who came to visit Shimla from Gurgaon in Haryana on the weekend died in a road accident, a young man was seriously injured | वीकेंड पर हरियाणा के गुड़गांव से शिमला घूमने आए युवक और युवती की सड़क हादसे में मौत,एक युवक गंभीर घायल

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A Young Man And Woman Who Came To Visit Shimla From Gurgaon In Haryana On The Weekend Died In A Road Accident, A Young Man Was Seriously Injured

शिमला13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद युवती तो मौके पर ही मृत मिली, जबकि चालक समेत दो युवक घायल थे। गंभीर रूप से घायल चालक ने शुक्रवार की रात आइजीएमसी में दम तोड़ दिया।

  • यह हादसा ठियोग उपमंडल के देहा में हुआ है जिसमें युवती और कार चला रहे युवक की मौत हो गई है
  • देहा से शिमला की तरफ आते हुए वन विभाग कार्यालय के पास सुनसान जंगल में इनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई

हिमाचल प्रदेश में हर रोज सड़क हादसे हो रहे हैं और इन हादसों में लोग अपनी जानें गवां रहे हैं। शुक्रवार रात भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और एक आईजीएमसी में उपचाराधीन है। ये सभी हरियाणा के गुड़गांव में जॉब करते थे और वीकेंड पर शिमला घूमने आए थे लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

ठियोग के डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। मृतकों की पहचान यूपी निवासी 25 वर्षीय अनन्या तिवारी और परशुराम कालोनी रेवाड़ी हरियाणा निवासी 24 वर्षीय मनीष चौहान के रूप में हुई है। वहीं घायल की पहचान रेवाड़ी निवासी 29 वर्षीय दीपक सिंह के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा ठियोग उपमंडल के देहा में हुआ है जिसमें युवती और कार चला रहे युवक की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक देहा से शिमला की तरफ आते हुए वन विभाग कार्यालय के पास सुनसान जंगल में इनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। हादसे के बाद युवती तो मौके पर ही मृत मिली, जबकि चालक समेत दो युवक घायल थे। गंभीर रूप से घायल चालक ने शुक्रवार की रात आइजीएमसी में दम तोड़ दिया।

Source link

Leave a Reply