Haryana

Mansi Dalal, Missing International Female Boxer Found In Haryana Jhajjar | दो दिन पहले लापता अंतरराष्ट्रीय महिला मुक्केबाज मानसी मिली, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

झज्जरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मुक्केबाज मानसी दलाल।

  • मुक्केबाज मानसी दलाल गुरुवार को एक्सरसाइज करने के लिए निकली थी, फिर वापिस नहीं लौटी
  • सूत्रों का कहना पुलिस ने तीन आरोपियों को भी किया है गिरफ्तार, पुलिस खुलासे में स्थिति होगी साफ

दो दिन पहले लापता हुई झज्जर के छारा गांव की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज मानसी दलाल शनिवार को मिल गई। पुलिस ने उसे खोज निकाला है। मानसी गुरुवार को एक्सरसाइज करने के लिए निकली थी लेकिन वापिस नहीं लौटी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। इसका खुलासा जल्द होगा। अभी पुलिस पहले मानसी का मेडिकल करवाएगी, इसके बाद पूरी घटना की जानकारी दी जाएगी।

17 साल की मानसी रोजाना की तरह गुरुवार को भी दौड़ लगाने के लिए सिकंदरपुर मार्ग पर निकली थी। लेकिन कई घंटे बाद भी वापस नहीं लौटी। मानसी के पिता अंजित दलाल ने बताया कि मानसी गुरुवार शाम 5:30 बजे बादली रोड स्थित ढाबे के आगे ही सिकंदरपुर मोड़ पर दौड़ने के लिए निकली थी उसके पास मोबाइल नहीं था और न ही वह मोबाइल कभी रखती थी। 15-20 मिनट में वह दौड़ लगाकर वापस आ जाती थी लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल सका है। वह सिर्फ अपनी प्रैक्टिस में लगी हुई थी उसे खेलो इंडिया कैंप और इंडिया कैंप के लिए जल्द ही भोपाल भी रवाना होना था।

परिवार वालों की शिकायत पर गुरुवार से ही पुलिस भी एक्टिव थी। पुलिस ने अब मानसी को बरामद कर लिया है। उसका मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस जल्द इस मामले में खुलासा करेगी।

Source link

Leave a Reply