Haryana

हांसी में 11 लाख की लूट मामले में मरा हुआ व्यापारी निकला जिंदा, फिल्मी स्टाइल में रची थी खुद को जिंदा जलाने की कहानी | hisar – News in Hindi

हांसी में 11 लाख की लूट मामले में मरा हुआ व्यापारी निकला जिंदा, फिल्मी स्टाइल में रची थी खुद को जिंदा जलाने की कहानी

व्यापारी की फोटो दिखाकर उसके जिंदा और गिरफ्तार होने की पुष्टि करते पुलिस अधिकारी.

हांसी में 11 लाख की लूट (Loot) के बाद व्यापारी को कार में जालकर जिंदा जलाने के मामले में पुलिस (Police) ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस (Police) ने उस व्यापारी को छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur) से गिरफ्तार किया है, जिसकी मौत कार के अंदर जलकर होने की बात परिजन कह रहे थे.

हिसा. हांसी (Hansi) में बुधवार को 11 लाख की लूटपाट (Loot) कर कार में व्यापारी को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दरअसल जिस व्यापारी (Merchant) को 11 लाख रुपये की लूट के बाद जलाने की घटना की बात कही जा रही थी, उसी व्यापारी को पुलिस (Police) ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी व्यापारी ने फिल्मी स्टाइल में खुद को जलाने की साजिश रची थी.

हांसी के डाटा गांव के रहने वाले व्यापारी की दो दिन पहले रात के समय लूट के बाद हत्या की वारदात सामने आई थी. इसमें कहा गया था कि लुटेरों ने रात के समय 11 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद व्यापारी को कार में बंद कर आग लगा दी थी. व्यापारी डाटा गांव का रहने वाला 35 वर्षीय राममेहर है. राममेहर की बरवाला में डिस्पोजल बर्तन की फैक्ट्री है.

गुरुग्राम: पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शरीर पर पेट्रोल छिड़क महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, मचा हड़कंप

बता दें कि शुरुआती खबर के अनुसार दो दिन पूर्व रात के करीब 11 बजे बदमाशों ने व्यापारी की कार को रुकवाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद कार में ही व्यापारी को बंद करके आग लगा दी थी. व्यापारी कार में ही जिंदा जल गया. ऐसा बयान मृतकों के परिजनों की तरफ से आया था.इसके बाद पुलिस की टीमें लगातार इस मामले की जांच कर रही थीं. पुलिस को गाड़ी से मोबाइल नहीं मिला, जिसके बाद शक गहराया. इस पर पुलिस ने मोबाइल पर कॉलिंग के नंबर और रात के समय वहां पर नेटवर्क के नंबर को ट्रैस किया, जिसके बाद पुलिस को इस मामले में संदिग्धता नजर आने लगी.

पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो इस मामले की पूरी कहानी ही बदल गई है. इस मामले में आरोपी व्यापारी राममेहर को हांसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी व्यापारी ने खुद यह साजिश रची थी. अब पुलिस पूछताछ के बाद इस मामले में पूरा खुलासा करेगी.



Source link

Leave a Reply