Haryana

हरियाणा: गैंगस्टर का गुणगान करने वाला रागनी गायक रोहित सरदाना अवैध हथियार सहित गिरफ्तार | faridabad – News in Hindi

हरियाणा: गैंगस्टर का गुणगान करने वाला रागनी गायक रोहित सरदाना अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में रागनी गायक

पपला गुर्जर पर राजस्थान पुलिस ने पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है.

फरीदाबाद. इनामी गैंगस्टर पपला गुर्जर पर रागनी गाकर उसका गुणगान करने वाले गायक गांव प्रहलादपुर निवासी रोहित सरदाना को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 ने पिस्तौल व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच आरोपी को रिमांड पर लेकर पपला गुर्जर के बारे में भी पूछताछ करेगी. क्राइम ब्रांच का कहना है कि उन्हें मुखबिर से रोहित के पास पिस्टल होने की सूचना मिली थी. इसके बाद टीम ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया. उसके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद कर आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. क्राइम ब्रांच पपला गुर्जर के बारे में पूछताछ के लिए उसे अदालत से रिमांड पर लेगी.

रोहित सरदाना ने पिछले साल विक्रम उर्फ पपला गुर्जर का गुणगान करने वाली रागनी गाकर वायरल किया था. रागनी वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस ने पपला की तलाश में गांव प्रहलादपुर में रोहित के घर पर दबिश भी दी थी, मगर पुलिस को वह नहीं मिला था. राजस्थान पुलिस रोहित को अपने साथ ले गई थी और उससे पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था.

गांव खैरोली, महेंद्रगढ़ निवासी पपला गुर्जर हरियाणा और राजस्थान पुलिस का वांछित अपराधी है. पपला गुर्जर पर राजस्थान पुलिस ने पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है. हत्या, रंगदारी जैसे मामलों में नामजद पपला के साथियों ने पिछले साल सितंबर में अलवर, राजस्थान के बहरोड़ थाने पर हमला कर उसे भगा ले गए थे. उसके बाद से दोनों राज्यों की पुलिस उसकी तलाश कर रही है, मगर उसका सुराग नहीं लग रहा है.



Source link

Leave a Reply