Haryana

Yamunanagar Two Children And His Grandmother Injured After Firecracker Fire In His House | पटाखे बेचने वाले के घर में पड़े पटाखों के स्टॉक में लगी आग, खिड़की-दरवाजे टूटे; दो बच्चे और बुजुर्ग मां झुलसे

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Yamunanagar Two Children And His Grandmother Injured After Firecracker Fire In His House

यमुनानगर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जगाधरी की श्रीनगर कॉलोनी मेंं पटाखे बेचने वाले संजय कुमार के घर लगी आग को बुझाने की कोशिश में दमकल टीम।

  • जगाधरी की श्रीनगर कॉलोनी में गुरुवार दोपहर की घटना, एसडीएम कोर्ट के पास पटाखे बेचता है घर का मालिक संजय कुमार
  • पुलिस अधिकारी सोमेश पाल ने बताया-दमकल टीम ने आगे पर काबू पाया, पुलिस टीम ने भी हादसे की जांच-पड़ताल शुरू की

जगाधरी की श्रीनगर कॉलोनी में गुरुवार को एक घर में पड़े पटाखों में आग लग गई। धमाका इतना भयानक था कि घर के खिड़की- दरवाजे तक उड़ गए और आसपास के घरों में भी दरार आ गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, वहीं इस घटना में घर में मौजूद 2 बच्चे और उनकी दादी बुरी तरह झुलस गई। तीनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एसडीएम कोर्ट के पास पटाखे बेचने वाले घर के मालिक संजय कुमार ने बताया कि घर पर कुछ स्टॉक पड़ा था। आज जब यह हादसा हुआ, वह दुकान पर थे। घर पर उनकी मां और दो बच्चे थे। अचानक घर में पटाखों के स्टॉक में आग लग गई। शायद शॉर्ट-सर्किट की वजह से यह सब हुआ है। पता चलते ही पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया तो फायर ब्रिगेड ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसी दौरान घायल हुए तीनों लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला गया।

आग पर काबू पाए जाने के बाद मौके पर मौजूद टीम हादसे का जायजा लेते हुए।

आग पर काबू पाए जाने के बाद मौके पर मौजूद टीम हादसे का जायजा लेते हुए।

उधर सूचना पाकर पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। इस बारे में जांच अधिकारी सोमेश पाल ने बताया है कि श्रीनगर कॉलोनी में एक घर में पटाखों में आग लग जाने की सूचना के बाद वह तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। इस घटना में झुलसे पटाखे बेचने वाले संजय कुमार की मां और दो बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

Source link

Leave a Reply