Haryana

पानीपत: खेत में स्प्रे करते हुए जहरीली दवा के प्रभाव से 24 साल के किसान की मौत | panipat – News in Hindi

पानीपत: खेत में स्प्रे करते हुए जहरीली दवा के प्रभाव से 24 साल के किसान की मौत

पानीपत में किसान की मौत

Farmer Death: खेत में दवाई का छिड़काव करते समय किसान की जहरीली दवा का प्रभाव होने से तबीयत खराब हो गई.

पानीपत. हरियाणा क पानीपत (Panipat) जिले में खेतों में स्प्रे करते हुए जहरीली दवा के प्रभाव से एक युवा किसान की मौत (Death) हो गई. मामला जिले के गांव उझा से सामने आया है. जहां एक 24 वर्षीय युवा किसान की जहरीली दवा के प्रभाव से मौत हो गई. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिन दीपक और मोहित दोनों भाई खेत में फसलों को जहरीले कीड़ों से बचाने के लिए स्प्रे करने के लिए गए थे और इस बीच बड़े भाई दीपक पर जहरीली दवा का प्रभाव हुआ और वह बेहोश हो गया, जिसके बाद छोटे भाई ने परिजनों को इसकी सूचना दी.

परिवार के लोग दीपक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि मृतक दीपक के पिता 10 साल पहले ही गुजर चुके है. मृतक दीपक है ही खेती कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था. 4 साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और उसकी 2 मासूम बच्चियां भी हैं. जिनके सिर से पिता का हाथ उठ गया. आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

भिवानी में बाप बेटे को पड़ोसी ने मारी गोली

वहीं हरियाणा के भिवानी जिले के मित्ताथल गांव निवासी होटल संचालक बाप-बेचे को गोली मार दी. गोली मारने का आरोप पड़ोस के होटल संचालक पर है. फ़िलहाल दोनों बाप बेटे को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया है और पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटी है.बताया जा रहा है कि मित्ताथल गांव निवासी 40 वर्षिय बजरंग शर्मा चांग गांव के पास होटल चलाता है. वह शाम को होटल पर अपने 17 वर्षीय बेटे शुभम के साथ बैठा था, तभी पड़ोस के जेडी होटल संचालक प्रदीप उनके पास नशे की हालत में आया और झगड़ा करने लगा. बजरंग के मुताबिक़ प्रदीप को उस समय समझा कर भेज दिया पर आधे घंटे बाद प्रदीप मोनू व एक अन्य व्यक्ति के साथ उनके अत्रि होटल पर दौबारा आया और बाप बेटे को एक एक गोली मार कर घायल कर दिया.



Source link

Leave a Reply