Haryana

हरियाणा: शराब पीकर दोस्तों में झगड़ा, सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, एक घायल | jhajjar – News in Hindi

हरियाणा: शराब पीकर दोस्तों में झगड़ा, सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, एक घायल

झज्जर में गोली मारकर सब्जी विक्रेता की हत्या

Murder in Jhajjar: शराब पीने के दौरान ही संदीप व सुरेश का झगड़ा हो गया. मामला इतना आगे बढ़ा कि सुरेश ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से मौके पर आधा दर्जन फायर किए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 7, 2020, 10:49 AM IST

झज्जर. जिले की सब्जी मंडी परिसर में एक युवक की उसके साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से आधा दर्जन गोलियां चलाई. घटना के दौरान दो युवकों को गोलियां लगी, जिनमें से एक की झज्जर नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत (Death) हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया है. वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए जाने के बाद ही पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे हिरासत में लिया. पुलिस के अनुसार झज्जर की सब्जी मंडी परिसर में मातागेट का रहने वाला सुरेश अपने साथी संदीप निवासी रेवाड़ी रोड़ झज्जर व अन्य के साथ बैठकर शराब पी रहा था. शराब पीने के दौरान ही संदीप व सुरेश का झगड़ा हो गया. मामला इतना आगे बढ़ा कि सुरेश ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से मौके पर आधा दर्जन फायर किए.

आरोपी गिरफ्तारआरोपी सुरेश द्वारा की गई फायरिंग से निकली गोली संदीप व एक अन्य को लगी. बाद में संदीप की यहां
नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के दौरान एक अन्य को भी गोली लगी है,जिसे स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया है. घटना वहीं थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर ही आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की.

इलाज के दौरान मौत

बता दें कि पुलिस को बीती देर शाम झज्जर की सब्जी मंडी में गोली चलने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल संदीप को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उपचार के दौरान संदीप की मौत हो गई. इस घटना में एक अन्य भी घायल हुआ है जिसे पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है. आरोपी सुरेश की गिरफ्तारी कर ली गई है. उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को भी कब्जे में ले लिया गया है. आरोपी ने घटनास्थल पर आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाई है. उसके लाइसेंस का रद्द करने की भी सिफारिश पुलिस द्वारा की जा रही है.



Source link

Leave a Reply