Haryana

फरीदाबाद: फंदा लगाकर नवविवाहिता को मारने का प्रयास, रात के अंधेरे में जान बचाकर घर से भागी | faridabad – News in Hindi

फरीदाबाद: फंदा लगाकर नवविवाहिता को मारने का प्रयास, रात के अंधेरे में जान बचाकर घर से भागी

पुलिस ने नहीं लिखी शिकायत तो मंत्री के पास पहुंची पीड़िता

Faridabad News: पीड़िता अपने ससुर, सास और ननद के चंगुल से भागकर जान बचाते हुए सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में साफ दिखाई दे रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 6, 2020, 12:31 PM IST

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक नवविवाहिता को गले में फंदा लगाकर जान से मारने के प्रयास का मामला सामने आया है. घटना बल्लभगढ़ के आर्य नगर की है, जहां सास, ससुर और ननद पर पीड़िता को गला घोट कर मारने की कोशिश का आरोप (Allegation) लगा है. पीड़िता की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी लेकिन उसका पति किसी और लड़की को लेकर करीब 1 हफ्ते पहले ही फरार हो गया. जिसके बाद ससुरालियों ने नवविवाहिता पर कहर ढाना शुरू कर दिया.

पीड़िता कि जब पुलिस में भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसके बाद उसे अपने पिता के साथ जाकर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के यहां गुहार लगानी पड़ी, तब जाकर पुलिस ने उसका मामला दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

रात के अंधेरे में जान बचाकर भागी पीड़िता

पीड़िता अपने ससुर, सास और ननद के चंगुल से भागकर जान बचाते हुए सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर से देखी जा सकती है, कि किस तरह से उसे रात के अंधेरे में अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर होना पड़ा. पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी 3 महीने पहले आर्य नगर में हुई थी लेकिन शुरू से ही उसका पति उसे अपने साथ रखने को राजी नहीं था.पति दूसरी लड़की के साथ हुआ फरार

हद तो तब हो गई जब एक हफ्ते पहले उसका पति किसी और लड़की के साथ फरार हो गया और घर में सास, ससुर और ननद उसे रखने को राजी नहीं हैं. इसी बीच पीड़िता को जान से मारने की भी कोशिश की गई. इस घटना की पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत भी दी, लेकिन पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया. पीड़िता अपने पिता के साथ जब कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के यहां पहुंची और सारा मामला बताया तब जाकर पुलिस ने अब सास, ससुर, ननद के खिलाफ में मामला दर्ज कर लिया है.



Source link

Leave a Reply