Haryana

भूखे पेट कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे किसान, मुस्लिमों ने खिलाया खाना, देखें VIDEO | chandigarh-city – News in Hindi

भूखे पेट कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे किसान, मुस्लिमों ने खिलाया खाना, देखें VIDEO

मुस्लिमों ने खिलाया किसानों को खाना.

Viral Video: वीडियो देखने यह पंजाब के किसी स्‍थान का लग रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्‍या में किसान विरोध में बैठे हैं.

नई दिल्‍ली. केंद्र सरकार की ओर से पिछले दिनों लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में किसान विरोध कर रहे हैं. पंजाब-हरियाणा (Punjab Haryana) में बड़ी संख्‍या में किसान (Farmers) सड़क पर हैं. इस दौरान वे भूखे-प्‍यासे हैं. कृषि कानून (Farm Law) का विरोध करते हुए किसान भूखे ना रहें, इसके लिए पंजाब में मुस्लिम आगे आए. उन्‍होंने भूखे-प्‍यासे किसानों को खाना खिलाया. इस भाईचारे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो देखने यह पंजाब के किसी स्‍थान का लग रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्‍या में किसान विरोध में बैठे हैं. इस दौरान सिख और मुस्लिम भाई आपस में मिलकर सबको खाना बांट रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्‍सों में किसान केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं. वहीं सरकार का कहना है कि विपक्ष किसानों को भड़का रहा है. केंद्र सरकार द्वारा लागू नये कृषि कानूनों के खिलाफ राहुल गांधी ने पंजाब में एक ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व किया. रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और पूछा कि कोरोना वायरस महामारी के समय नये कानून की क्या जरूरत थी.



Source link

Leave a Reply