Haryana

गरीब किसानों की जमीन लूटकर रॉबर्ट वाड्रा ने जो ट्रैक्टर लिया था, राहुल गांधी शायद उसे लेकर आए: बबीता फोगाट | chandigarh-city – News in Hindi

गरीब किसानों की जमीन लूटकर रॉबर्ट वाड्रा ने जो ट्रैक्टर लिया था, राहुल गांधी शायद उसे लेकर आए: बबीता फोगाट

बबीता फोगाट ने राहुल गांधी पर कसा तंज

Babita Phogat Tweet: बबीता फोगाट ने राहुल गांधी से पूछा- राजनीति चमकाने के लिए सोफा वाले ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर फोटो खिंचवाकर किसान का दर्द समझेंगे?

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 5, 2020, 10:06 AM IST

चंडीगढ़. किसानों के मुद्दे को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पंजाब और हरियाणा दौरे को लेकर राजनीतिक हलचल तेज़ होती जा रही है. जहां एक और कांग्रेस राहुल गांधी के दौरे को सफल बनाने में जुटी है, तो दूसरी तरफ सत्तासीन भाजपा ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर सियासी हमले करना शुरू कर दिया है. अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी नेत्री और महिला पहलवान बबीता फोगाट ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में रॉबर्ट वाड्रा का जिक्र करते हुए राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर सवाल उठाए हैं.

बबीता फोगाट ने ट्वीट में लिखा है कि राजनीति चमकाने के लिए सोफा वाले ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर फोटो खिंचवाकर किसान का दर्द समझेंगे? हरियाणा में गरीब किसानों की जमीन लूटकर रॉबर्ट वाड्रा ने जो ट्रैक्टर लिया था, आज राहुल गांधी जी शायद वही ट्रैक्टर लेकर आए हैं.’

बबीता फोगाट का ट्वीट

ओपी धनखड़ ने भी साधा निशाना
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की मानें तो 10 साल की कांग्रेस सरकार में इन्होंने सिर्फ एजेंट की भूमिका निभा चांदी काटी है, जबकि किसानों के साथ बड़ा धोखा किया था. इस मामले में हरियाणा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मानें तो किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस गुमराह करने में जुटी है, जबकि भाजपा सरकार पंजाब और हरियाणा दोनों राज्यो में धान की फसल के साथ-साथ अन्य फसलें भी खरीदने का काम कर रही है. ओपी धनखड़ की मानें तो भारत की सबसे पुराने राजनैतिक दल में इस वक़्त वैचारिक दिवालियापन साफ छलक रहा है.



Source link

Leave a Reply