हिसार: सैर करने निकले पति पत्‍नी समेत 9 लोगों को कार और कैंटर ने कुचला, 4 की मौत, 5 घायल | hisar – News in Hindi

हिसार: सैर करने निकले पति पत्‍नी समेत 9 लोगों को कार और कैंटर ने कुचला, 4 की मौत, 5 घायल

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा (सांकेतिक फोटो)

हादसे (Accident) के बाद कार चालक (Car Driver) कार सहित मौके से फरार हो गया.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में बुधवार की सुबह दो दर्दनाक हादसे (Accident) हुए हैं और कुचले जाने से 4 लोगों की मौत (Death) हो गई. वहीं पांच लोग बुरी तरह से घायल (Injured) है. पहला हादसा हिसार स्थित कैंट एरिया में हुआ जहां सड़क पर जा रहे पति पत्‍नी और दो युवकों को कुचल दिया. इसमें रिटायर्ड सैनिक और उनकी पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई तो दोनों बच्‍चों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

टक्‍कर इतनी तेज थी कि व्‍यक्ति के शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए और सड़क पर चारों और मांस और खून बिखर गया. पुलिस मामले की जांच में जुटा है. मृतकों की पहचान कैंट के पास स्थित हनुमान कॉलाेनी की मुकेश और पति जितेंद्र के रूप में हुई है. वहीं मय्यड़ के तुषार और मयंक घायल हैं.

दो युवकों की मौके पर मौत

इसी तरह दूसरा हादसा हांसी क्षेत्र के गांव शेखपुरा में हुआ. यहां गांव में सुबह सड़क पर दौड़ लगा रहे पांच युवकों को एक कार ने कुचल दिया. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई व तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा सुबह करीब छह बजे हुआ.मौके पर पहुंच गए सैंकड़ों ग्रामीण

ग्रामीणों को जैसे ही हादसे की सूचना मिलती तो सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. हादसे में 17 वर्षीय प्रिंस व 14 वर्षीय जसवंत की मौत हो गई व अंकित कुमार, राहुल व अंकित घायल हो गए. इनकी गंभीर हालत को देखते हुए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.



Source link