After killing in Samalkha, the body was pressed into the field, identified as Devi Singh of Karnal | समालखा में हत्या कर शव को खेत में दबाया था, करनाल के देवी सिंह के रूप में हुई पहचान

समालखा26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पानीपत. समालखा के करहंस के खेतों में देवी सिंह की हत्या के बाद सिविल अस्पताल में शव का पाेस्टमार्टम करवाने पहुंचे परिजन।

  • परिजनों ने मछली फार्म मालिक पर लगाया हत्या करने का आरोप

समालखा में एक के बाद एक हत्या का सिलसिला लगातार जारी है। हत्या की वारदातों को लेकर पुलिस प्रशासन भी हैरानी में है की आखिर बढ़ते अपराधों को कैसे रोका जाए। इसके लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। मंगलवार को समालखा के गांव करहंस के पास मछली फार्म खेत में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या किया हुआ शव मिला था।

कटे हुए शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया था। बुधवार को मृतक के भाई, बेटे और पत्नी ने सामान्य अस्पताल में पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। मृतक की पहचान देवी सिंह 55 वर्षीय करनाल क्षेत्र के शुगर मिल एरिया के रूप में हुई है।

जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी ने बताया कि देवी सिंह पिछले एक महीने से समालखा में किसी मछली फार्म पर काम कर रहा था। परिजनों ने बताया देवी सिंह शनिवार से लापता था। पत्नी ने मछली फार्म के मालिक पर आरोप लगाया है कि उसके पति की हत्या में मछली फार्म के मालिक का हाथ है।

चाेट के निशान मिले थे
जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया मंगलवार को करहंस गांव के खेत में एक व्यक्ति का शव मिला था। जिस पर चाेट के निशान मिले थे। जिसकी पहचान देवी सिंह 55 वर्षीय करनाल क्षेत्र के शुगर मिल एरिया के रूप में हुई है। परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

0

Source link