Haryana

Hisar Road Accident; Retired Indian Army Soldier On Morning Walk Hit By Canter, Dies | सुबह मॉर्निंग वॉक पर पत्नी के साथ निकला था रिटायर्ड फौजी, दोनों को तेज रफ्तार कैंटर ने कुचला, मौके पर मौत

हिसार10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक फौजी जितेंद्र सिंह अपनी पत्नी मुकेश व बच्चों के साथ। (फाइल फोटो)

  • कैंटर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर हुआ फरार
  • हिसार कैंट इलाके की घटना, पुलिस ने कैंटर जब्त किया

हिसार कैंट इलाके में बुधवार अलसुबह एक कैंटर ने रिटायर्ड फौजी और उसकी पत्नी को कुचल दिया। दोनों मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, हादसे के बाद मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। कैंटर चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है वहीं कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सड़क पर पड़े शवों को एंबुलेंस में लेकर जाते हुए।

सड़क पर पड़े शवों को एंबुलेंस में लेकर जाते हुए।

रिटायर्ड फौजी जितेंद्र सिंह (38) अपनी पत्नी मुकेश (32) के साथ बुधवार सुबह करीब 6 बजे सैर के लिए निकले थे। इसी दौरान हांसी की तरफ से आ रहे एक कैंटर ने दोनों को कुचल दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जितेंद्र सिंह और मुकेश की मौके पर मौत हो गई।

इस कैंटर से हुआ हादसा।

इस कैंटर से हुआ हादसा।

आरोपी कैंटर चालक वाहन को वहीं छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस व मृतकों के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल हिसार पहुंचाया। वहां दोपहर बाद दोनों का पोस्टमॉर्टम हुआ और शव परिजनों को सौंपे गए। पुलिस ने आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

0

Source link

Leave a Reply