हरियाणा: केएमपी-केजीपी एक्सप्रेस-वे पर पुल के नीचे चलती कार में लगी आग | palwal – News in Hindi

हरियाणा: केएमपी-केजीपी एक्सप्रेस-वे पर पुल के नीचे चलती कार में लगी आग

पलवल में कार में लगी आग.

The Burning Car: गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है और एक बड़ा हादसा होने से टल गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 7:32 AM IST

पलवल. हरियाणा (Haryana) के पलवल जिले के गांव अटोहा के समीप केएमपी- केजीपी एक्सप्रेस-वे पुल के नीचे चलती कार (Car) में शार्ट शर्किट के कारण अचानक आग लग गई. गनीमत यह रही कि कार में सवार दोनों व्यकित कार से धुआँ निकलता देख कार को रोककर उससे नीचे उतर गए. इसे बाद देखते ही देखते कार में भीषण आग (Fire) लग गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया. आग की सूचना मिलते ही कैंप थाना प्रभारी और दमकल विभाग (Fire Department) की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान यातायात भी काफी प्रभावित हुआ.

मथुरा जा रहे थे कार सवार
यूपी निवासी डॉक्टर पूर्ण सिंह ने बताया कि वह राजिस्थान से डस्टर कार में सवार होकर अपने साथी के साथ मथुरा की तरफ जा रहे थे. जैसे पलवल के गांव अटोहा केजीपी- केएमपी एक्सप्रेस-वे पुल के नीचे पहुंचे तो अचानक उनकी कार के बोनट से धुआँ निकलने लगा. धुआँ निकलते देख उन्होंने कार को रोककर कार के बोनट को खोलने का प्रयास किया, लेकिन कार का बोनट नहीं खुला और देखते ही देखते कार में भीषण आग लग गई. कैंप थाना पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया. इस दौरान यातायात भी काफी समय तक प्रभावित हुआ.

क्या बोली पुलिसकैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि जैसे ही उन्हें कार में आग लगने की सुचना मिली, सूचना मिलते ही वह और दमकल विभाग की गाड़ी भी तुंरत मौके पर पहुंच गई थी. करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया, पुलिस का कहना है कि आग में दो लोग सवार थे, जोकि राजिस्थान से मथुरा की तरफ जा रहे थे. अचानक शार्ट शर्किट के कारण कार में भीषण आग लग गई. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है और एक बड़ा हादसा होने से टल गया है.



Source link