हरियाणा: विधायक बलराज कुंडू के विवादित बोल- अनिल विज कंगना के प्यार में पागल | hisar – News in Hindi

हरियाणा: विधायक बलराज कुंडू के विवादित बोल- अनिल विज कंगना के प्यार में पागल

अनिल विज को लेकर बलराज कुंडू ने विवादित बयान दिया है.

हरियाणा सरकार के बारे में बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने कहा कि ये अंधी-बहरी सरकार वहीं काम करती है, जहां इनका स्वार्थ सिद्ध होता हो.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 15, 2020, 10:05 AM IST

हिसार. महम के विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने अनिल विज को लेकर विवादित बयान दिया है. कुंडू ने कहा है कि अनिल विज दिल के मरीज हो चुके हैं. वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्यार में पागल हो गये हैं. उन्हें कंगना की चिंता ज्यादा है, किसान की नहीं. कुंडू ने प्रदेश के गृह मंत्री को लेकर यह बड़ा बयान हिसार के बालसमंद क्षेत्र में चल रहे किसान आंदोलन के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया.

कुंडू से जब पूछा गया कि पीपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि लाठी चार्ज हुआ ही नहीं, तब कुंडू ने ये कड़ी टिप्पणी की. इससे पहले कुंडू बालसमंद में पिछले 7-8 दिनों से बर्बाद फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों को समर्थन देने के लिए पहुंचे थे.

बोले- हरियाणा में अंधी-बहरी सरकार
हरियाणा सरकार के बारे में कुंडू ने कहा कि ये अंधी-बहरी सरकार वहीं काम करती है, जहां सरकार का स्वार्थ सिद्ध होता हो. कुंडू ने चेतावनी दी कि वो किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे और सरकार को यह याद रखना चाहिए कि किसानों के साथ ज्यादती करने वालों को अन्‍नदाता तख्तों ताज के लायक नहीं छोड़ते.भाकियू के महासचिव ने कही ये बात

इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव दिलबाग सिंह हुडा ने कहा कि किसान पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार की तरफ से कोई उनकी सुध लेने नहीं आया है. किसानों को गिरादावरी करवाकर मुआवजा देने की छोटी सी मांग के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार को ये याद रखना चाहिए कि किसान अपनी पर आ गया तो सरकार को समझ नहीं आयेगी.

जल्द किया जाएगा बड़ा आंदोलन
युवा किसान नेता संदीप ने इस मौके पर कहा कि नेताओं को ध्यान रखना चाहिए कि वो जिस कुर्सी पर बैठे हैं वो जनता ने ही दी है. वो कुर्सी पर बैठाना जानते हैं तो गिराना भी जानते हैं. आज वो भाजपा नेता कहां गये जो सत्ता में आने से पहले अपने कुर्ते उतारकर किसानों को साथ खड़े होने का ढोंग करते थे. सरकार ने किसानों की मांगें नहीं मानीं तो जल्द ही बड़ा आंदोलन किया जायेगा जो चंडीगढ़ तक पहुंचेगा.



Source link