पलवल: पैसे मांगने पर बदमाशों ने की जूस वाले की पिटाई, CCTV में कैद हुई वारदात | palwal – News in Hindi

पलवल: पैसे मांगने पर बदमाशों ने की जूस वाले की पिटाई, CCTV में कैद हुई वारदात

जूस वालों की पिटाई करते बदमाश

पुलिस (Police) आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 15, 2020, 12:56 PM IST

पलवल. जिले में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हो चुके है. इसका एक बार फिर से जीता जगता उदाहरण सामने आया है. पुलिस (Police) की निष्किरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस कप्तान के दफ्तर से चंद ही कदमों की दूरी पर लघु सचिवालय तिराहा पर स्थित एक जूस की दुकान पर जूस मुफ्त में न पिलाने को लेकर दुकान में घुसकर 8 – 10 बदमाशों ने जूस विक्रेता पर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसकी लाइव तस्वीरें भी दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कैंप थाना पुलिस ने मामले में तीन नामजद सहित अन्यों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने की बात कर रही है.

बता दें कि पलवल में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि वह अपना खौफ कायम करने के लिए मामली विवाद पर भी हथियारों से हमला करने से चूकते नहीं नजर आ रहे है. यही नहीं दुकानदारों से सामान लेने के बाद पैसा मांगना इन्हे इतना नागवार गुजरता है कि यह दुकानदार का कत्ल करने पर भी उतारू हो जाते है. इसी कड़ी में 8 – 10 बदमाशों ने जूस पिने के बाद रूपये मांगने पर जूस विक्रेता पर जानलेवा हमला कर दिया.

बता दे कि इससे पहले भी अंडे की रहड़ी लगाने वाले एक व्यकित की हत्या इसलिए कर दी गई कि कुछ बदमाशों से अंडे खाने के बाद अंडे विक्रेता ने उसकी कीमत मांग ली थी. अंडो की मामूली कीमत अंडा विक्रेता को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. इसी कड़ी में यह नया मामला फिर से सामने आया है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदातकैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि गांव कुशलीपुर निवासी दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह गांव में जूस की दुकान करता है. उसकी दुकान पर गांव के कुछ युवक जूस पीते हैं. जब वह उनसे जूस के रुपये मांगता है तो उसके साथ गाली गलौच करके धमकाया जाता है. रविवार की दोपहर को उसने उक्त युवकों से रुपये मांगे तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया और लाठी डंडों से उसका हाथ तोड़ दिया. हमले की पूरी वारदात सीसीटीवी कैंमरे में कैद हो गई.

पुलिस ने कही ये बात

हमलावर गाड़ी में आए थे जिनमें से पीड़ित ने कुशलीपुर निवासी प्रदीप, दीपक और आकाश नामक युवक की पहचान कर ली है और बाकी उसके साथी थे. जिन्होंने उस पर हमला किया था. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि फ़िलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे है. आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Source link