Haryana

पानीपत: टेबल फैन चालू करते करंट लगने से 23 साल के युवक की मौत, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल | panipat – News in Hindi

पानीपत: टेबल फैन चालू करते करंट लगने से 23 साल के युवक की मौत, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

करंट लगने से युवक की मौत

टेबल फैन (Table Fan) में करंट आने से युवक उसकी चपेट में आ गया औऱ उसकी मौके पर मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 7, 2020, 2:57 PM IST

पानीपत. जिले की वीर नगर कॉलोनी में एक गरीब परिवार में उस वक्त मातम पसर गया जब एक टेबल फैन (Table Fan) ने 23 वर्षीय अनिल नाम के युवक की जान ले ली. परिजनों के मुताबिक अनिल घर पर खाना बनाने के लिए आटा लगा रहा था.  जहां वह आटा लगा रहा था वहीं टेबल फैन भी चल रहा था जिसके चलते अनिल ने टेबल फैन को एक जगह से दूसरी जगह रखने की कोशिश की तो उसी दौरान टेबल फैन में जोरदार करंट आया जिसकी चपेट में अनिल आ गया और उसकी मौके पर मौत (Death) हो गई.

मृतक अनिल के भाई सुनील ने बताया कि वह किसी काम से घर गया था. उसने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा खुला नहीं तो उसने दीवार से देखा तो अनिल जमीन पर पड़ा था. जिसके बाद उसको हिला कर देखा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. इसके बाद वह तुरंत प्रभाव से उसको पानीपत के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई कर दी है.पान की दुकान चलाता था मृतक

आपको बता दें कि मृतक अनिल उसका भाई सुनील और उसकी मां वीर नगर कॉलोनी में ही एक छोटी सी पान की दुकान चलाते हैं और उसी से अपना गुजर-बसर कर रहे थे. लेकिन अचानक अनिल की मौत ने परिवार के सामने मुसीबत खड़ी कर दी है और परिवार में मातम पसर गया है.



Source link

Leave a Reply