Honoring teachers in the educational institutions of the city was praised for their duty during the Corona period | शहर के शैक्षणिक संस्थानों में शिक्षकों को सम्मान देकर कोरोना काल में उनके कर्तव्य पालन की सराहना की गई

सोनीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • विद्यार्थियों ने अलग-अलग अंदाज में अपने टीचरों को दिया सम्मान

सोनीपत में शिक्षक दिवस समारोह उत्साह के साथ मनाया गया। विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में आयोजित इस समारोह में कोरोना काल में टीचराें के योगदान पर उनकी सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों ने विभिन्न अंदाज में टीचरों को सम्मान दिया। लिटिल एंजल्स स्कूल, ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से मनाया गया शिक्षक दिवस

लिटिल एंजल्स स्कूल, सोनीपत की ऑनलाइन कक्षाओं में शिक्षक दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया। बच्चों ने अपनी भावनाएं अपने शिक्षकों के लिए कार्ड बनाकर व्यक्त की। कुछ बच्चों व शिक्षकों के सम्मान में कविताएं सुनाई, कुछ बच्चों ने डॉ. राधा कृष्ण के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन आशीष आर्य, डायरेक्टर डॉ. नेहा आर्य, प्रधानाचार्या आशा गोयल ने भी ऑनलाइन सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया। चेयरमैन ने कहा कि शिक्षकों ने इस महामारी कोरोना काल में भी दिन-रात मेहनत करके शिक्षा को अग्रसर रखा और सब कुछ बंद होने के बावजूद भी शिक्षा में कमी नहीं आने दी।

साउथ पॉइंट में टीचराें को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

साउथ पॉइंट स्कूल में शुक्रवार को कोरोना काल के बीच टीचर्स डे सेलिब्रेशन ऑनलाइन माध्यम से धूमधाम से मनाया गया। बच्चों ने ऑनलाइन माध्यम से अलग-अलग एक्टिविटीज की। उन्होंने अपने फेवरेट टीचर्स का रोल प्ले करते हुए ग्रुप में ऑनलाइन टीचिंग करवाई। जूनियर्स बच्चों ने टीचर्स के लिए ग्रीटिंग कार्ड्स बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त की।

कुछ बच्चों ने शिक्षकों के सम्मान में कविताएं सुनाई, कुछ ने आपसी तालमेल से वीडियो तैयार किया। स्कूल चेयरमैन दिलबाग सिंह खत्री ने कहा कि संकटपूर्ण समय में भी शिक्षा को निरंतर जारी रखने वाले शिक्षकों का दर्जा बहुत बढ़ गया है। इस दौरान अध्यापिका शालिनी सिन्हा को बेस्ट टीचर अवार्ड से नवाजा गया। स्कूल की मुख्य कार्यकारी अधिकारी भावना कालरा व कार्यकारी अधिकारी ममता सचदेवा ने सभी को बधाई दी।

0

Source link