अभय चौटाला का आरोप, किसानों की फसल बर्बाद, सरकार नहीं ले रही सुध | charkhi-dadri – News in Hindi

अभय चौटाला का आरोप, किसानों की फसल बर्बाद, सरकार नहीं ले रही सुध

अभय चौटाला ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने कहा कि इनेलो (Indian National Lokdal) ने हमेशा हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है.

चरखी दादरी. इनेलो महासचिव और विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस समय किसानों की फसल बर्बाद हो चुकी है. लेकिन प्रदेश की सरकार द्वारा कोई सुध नहीं ली गई है. सरकार ने किसानों (Farmers) के साथ भेदभाव किया है. यहीं कारण है कि अब तक बर्बाद फसल की स्पेशल गिरदावरी व मुआवजा के कोई आदेश नहीं दिए हैं.

अभय चौटाला बीती देर रात दादरी के पुराना बस स्टैंड स्थित पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे थे. इस दौरान दर्जनों लोगों ने दूसरी पार्टी छोड़क़र इनेलो पार्टी ज्वाइन की. अभय चौटाला ने नए कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इनेलो ने हमेशा हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है. इस समय हरियाणा में गठबंधन की सरकार लूटने में लगी है, उसे आमजन से कोई वास्ता नहीं है.

भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप

उन्होंने कहा कि किसान जहां अपनी बर्बाद फसल के बाद बेहताश होकर सरकार की ओर से मुआवजा की बाट जोह रहा है, वहीं कर्मचारी वर्ग को प्रताड़ित किया जा रहा है. सरकार प्रदेश में लूट-खसौट करने में लगी है. कर्मचारी वर्ग को प्रताड़ित किया जा रहा है. कर्मचारियों से तबादले के नाम पर एक महीने का वेतन लिया जाता है. गठबंधन की सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. जिसे प्रदेश की जनता चुनाव में आइना दिखाएगी.



Source link