Development work of rural areas should not stop at the behest of a politician: MLA | किसी राजनेता के कहने पर ग्रामीण एरिया के नहीं रुकने चाहिए डिवेलपमेंट वर्क : विधायक

पानीपत9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पानीपत. निगम कमिश्नर के कार्यालय में अफसराें व पार्षदाें के साथ बैठक करते विधायक महीपाल ढांडा।

  • कमिश्नर ऑफिस में विधायक महीपाल ढांडा ने मेयर के साथ एक-एक पार्षदों से मांगी काम की डिटेल
  • निगम अफसरों के साथ ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने की बैठक

कोरोना से निपटकर ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा गुरुवार को नगर निगम अफसरों से निपटने पहुंच गए। फरवरी में 115 डिवेलपमेंट वर्क के टेंडर करवाए थे, जिसमें से अधिकांश पर काम शुरू नहीं हुआ। इससे विधायक ढांडा नाराज थे। अफसरों ने जब बजट कम होने की बात बताई तो ढांडा ने कहा कि किसी राजनेता के कहने पर ग्रामीण एरिया के काम नहीं रुकने चाहिए। उन्होंने नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारा शहरी विधायक प्रमोद विज की ओर था। जो अनाप-शनाप टेंडर के खिलाफ हैं।

विधायक 4 घंटे तक कमिश्नर सुशील कुमार के ऑफिस में मेयर अवनीत कौर और वार्ड-10 से सीनियर पार्षद अशोक कटारिया के साथ बैठे रहे। फिर, एक-एक कर ग्रामीण एरिया के 16 पार्षदों को अंदर बुलाया और वार्डों में डिवेलपमेंट वर्क संबंधी जानकारियां ली। बैठक में निगम के एसई महिपाल सिंह के साथ तीनों एक्सईएन प्रदीप कल्याण, नवीन सहरावत और ज्ञानप्रकाश वधवा भी थे।

33 करोड़ मंजूर, जो रह गए उसके लिए भी बजट लाएंगे : ढांडा

महीपाल ढांडा ने कहा कि ग्रामीण एरिया में डिवेलपमेंट वर्क के लिए 33 करोड़ रुपए पास हो चुके हैं। जो वर्क इस बजट में नहीं आ सकेंगे, उसकी डिटेल बनाकर भी दें। चंडीगढ़ से बजट लेकर आएंगे।

अफसरों को चेताया, बोले मेयर की अनदेखी नहीं चलेगी

विधायक ढांडा ने अफसरों को यह भी चेताया कि जो भी टेंडर लगेंगे, टेंडर से पहले वह फाइल मेरे पास आए। जिस पर मेयर अवनीत कौर के हस्ताक्ष होने चाहिए। विधायक ने कहा कि मेयर की अनदेखी नहीं चलेगी।

भट्‌ट को छोड़ ग्रामीण एरिया के शेष 16 पार्षद पहुंचे

ग्रामीण विधानसभा एरिया में आने वाले वार्ड-25 के पार्षद दुष्यंत भट्‌ट को छोड़कर शेष 16 वार्डाें के पार्षद बैठक में पहुंचे। सभी ने अपने वार्डों में चल रहे और रुके पड़े काम की डिटेल दी। जिसमें वार्ड-26 से विजय जैन, वार्ड-21 संजीव दहिया, वार्ड-3 से अंजली शर्मा, वार्ड-12 से सतीश सैनी, वार्ड-11 से पार्षद पति दिनेश सैनी, वार्ड-1 से अनीता पुरुथी, वार्ड-2 से पवन गोगलिया, वार्ड-4 से रविंद्र नागपाल, वार्ड-5 से अनिल बजाज, वार्ड-6 से रविंदर, वार्ड-13 से अशोक शर्मा, वार्ड-14 से शकुंतला गर्ग, वार्ड-16 से अतर सिंह रावल, वार्ड-24 से पार्षद पति राजपाल और वार्ड-22 से पार्षद पति योगेश बैठक में उपस्थित रहे।

0

Source link